logo-image
लोकसभा चुनाव

वर्षों के अनुभव के बाद आती है परिपक्वता : श्रेयस तलपड़े

वर्षों के अनुभव के बाद आती है परिपक्वता : श्रेयस तलपड़े

Updated on: 21 Mar 2024, 02:40 PM

मुंबई:

एक्‍टर श्रेयस तलपड़े अपकमिंग फिल्‍म कपकपी में एक बार फिर तुषार कपूर के साथ स्‍क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। श्रेयस तलपड़े ने कहा कि उनका मानना है कि उम्र के साथ एक कलाकार के प्रदर्शन में परिपक्वता दिखाई देने लगती है।

कपकपी एक हॉरर-कॉमेडी फिल्‍म है। बता दें कि इस फिल्‍म में गोलमाल अगेन के बाद दोनों कलाकार एक साथ नजर आएंगे।

फिल्म का मोशन पोस्टर लॉन्‍च किया गया है, जिसमें दोनों कलाकार नजर आ रहे हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए श्रेयस ने कहा, आजकल अधिकांश फिल्में थ्रिलर डार्क या देशभक्तिपूर्ण हैं। ऐसे में दर्शक वास्तविक हॉरर कॉमेडी की उम्मीद करते हैं। फिल्‍म में कुछ ऐसे दृश्य हैं जहां आप हंसते-हंसते अपनी कुर्सी से गिर जाएंगे, साथ ही कुछ ऐसे भी सीन हैं, जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे।

फिल्म का निर्देशन क्या कूल हैं हम और अपना सपना मनी मनी के लिए मशहूर निर्देशक संगीथ सिवन ने किया है।

तुषार और निर्देशक संगीथ सिवन के साथ काम करने को लेकर श्रेयस ने कहा, तुषार और संगीथ के साथ फिर से जुड़ना सबसे अच्छी बात है। मैं उन दोनों के साथ जो तालमेल और सहजता साझा करता हूं वह अभूतपूर्व है। यह ऐसा है जैसे आप अपने दो भाइयों के साथ काम कर रहे हों। मुझे यह भी लगता है कि वर्षों के अनुभव के बाद आपके प्रदर्शन में परिपक्वता आती है। ऐसा लगता है कि मेरे और तुषार दोनों के साथ ऐसा हुआ है। संगीथ के पास हमारी शक्तियों को समझने और उनका भरपूर उपयोग करने का कौशल है।

फिल्म में सोनिया राठी, सिद्धि इदनानी, जय ठक्कर, वरुण पांडे, धीरेंद्र तिवारी, दिनकर शर्मा और अभिषेक कुमार भी हैं।

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए तुषार ने कहा, मुझे वास्तव में स्क्रिप्ट का आनंद आया। टीम में बहुत अच्छा माहौल था। मैंने संगीथ सर के साथ पहले क्या कूल हैं हम में काम किया है। मेरा किरदार कॉमेडी और हॉरर के दायरे में है मगर यह मेरी पिछली फिल्मों में मेरे द्वारा निभाए गए किरदारों से बहुत अलग है।

उन्‍होंने आगे कहा, “फिल्म आपको हर मोड़ पर आश्चर्यचकित कर देगी। इसमें मेरा किरदार उतार-चढ़ाव भरा है। संगीथ सर और श्रेयस ने वास्तव में हमारे बीच की मित्रता के कारण एक हास्य अभिनेता के रूप में मेरी छवि को बढ़ाया है।

फिल्म का निर्माण ब्रावो एंटरटेनमेंट के बैनर तले जयेश पटेल द्वारा किया गया है और इसे सौरभ आनंद और कुमार प्रियदर्शी ने लिखा है।

मेकर्स जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.