logo-image

पंजाब सीएम ने कंडी क्षेत्र में 867 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास किया

पंजाब सीएम ने कंडी क्षेत्र में 867 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास किया

Updated on: 18 Nov 2023, 08:15 PM

होशियारपुर (पंजाब):

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शनिवार को पंजाब के होशियारपुर जिले के कंडी क्षेत्र में 867 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

पंजाब के मुख्यमंत्री ने अपने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ विकास क्रांति रैली को संबोधित करते हुए कहा, यह एक ऐतिहासिक अवसर है जब पूरे कंडी क्षेत्र की किस्मत बदल रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इन परियोजनाओं से इस क्षेत्र के विकास को गति मिलेगी और लोगों के जीवन में खुशहाली आयेगी।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने इस क्षेत्र की घोर उपेक्षा की लेकिन उनकी सरकार इसके समग्र विकास के लिए प्रतिबद्ध है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वह शब्दावली के उस्ताद हैं, जिन्होंने अपने पूरे कार्यकाल के दौरान लोगों को बेवकूफ बनाया है।

उन्होंने लोगों को याद दिलाया कि पीएम मोदी ने हर खाते में 15 लाख रुपये देने का वादा अभी तक अधूरा है, लेकिन उनकी अनियोजित नीतियों के कारण लोगों को बहुत नुकसान हुआ है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में विकास और समृद्धि की चल रही गति को जारी रखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिए प्रयास कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.