logo-image

बंगाल के गांव में पेड़ से लटका मिला बीजेपी नेता का शव

बंगाल के गांव में पेड़ से लटका मिला बीजेपी नेता का शव

Updated on: 08 Nov 2023, 02:10 PM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले के निधिरामपुर गांव में बुधवार को एक स्थानीय भाजपा नेता का शव एक पेड़ से लटका हुआ मिला। शव मिलने के बाद से गांव में तनाव फैल गया है।

मृतक की पहचान सुभादीप मिश्रा के रूप में हुई है। उन्होंने पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव लड़ा था।

उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि वह पिछले सात दिनों से लापता थे और बुधवार सुबह उनका शव इलाके में एक पेड़ से लटका हुआ देखा गया। उनके हाथ बंधे हुए थे।

पुलिस मृतक नेता का शव बरामद करने के लिए मौके पर पहुंची, इसके बाद सालतोरा विधानसभा क्षेत्र की स्थानीय भाजपा विधायक चंदना बाउरी ने आंदोलन शुरू कर दिया और पुलिस को शव सौंपने से इनकार कर दिया। मृतक भाजपा नेता का शव देने से इनकार करते हुए बाउरी पुलिस वाहन के सामने लेट गई।

विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने दावा किया कि मिश्रा की हत्या इसलिए की गई क्योंकि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस से जुड़े स्थानीय गुंडे क्षेत्र में मृतक भाजपा नेता की बढ़ती लोकप्रियता से डर गए थे।

विपक्ष के नेता ने यह भी मांग की कि इस मामले में बांकुड़ा जिले के पुलिस अधीक्षक वैभव तिवारी की भूमिका की भी जांच की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा, “जिला पुलिस तृणमूल कांग्रेस के कैडर के अलावा और कुछ नहीं हैं। उनका एकमात्र काम यह सुनिश्चित करना है कि तृणमूल कांग्रेस का अस्तित्व यथासंभव लंबे समय तक बना रहे। मैं सीबीआई जांच की मांग करता हूं। पुलिस अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने के लिए सबूतों से छेड़छाड़ करने और सत्तारूढ़ टीएमसी पार्टी से जुड़े दोषियों को बचाने की पूरी कोशिश करेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.