logo-image

रसेल-नरेन को टीम में बनाए रखने में गंभीर की अहम भूमिका : टॉम मूडी

रसेल-नरेन को टीम में बनाए रखने में गंभीर की अहम भूमिका : टॉम मूडी

Updated on: 27 Nov 2023, 08:55 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी ने कहा है कि आईपीएल 2024 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा आंद्रे रसेल और सुनील नरेन को रिटेन करने में गौतम गंभीर की अहम भूमिका थी।

केकेआर ने रविवार को अनुकूल रॉय, हर्षित राणा, जेसन रॉय, नितीश राणा, रहमानुल्लाह गुरबाज़, रिंकू सिंह, श्रेयस अय्यर, सुनील नरेन, सुयश शर्मा, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती और वेंकटेश अय्यर के साथ कैरेबियाई रसेल और सुनील नरेन को बरकरार रखा।

रसेल 2014 में केकेआर में शामिल हुए। जबकि, नरेन 2012 से अब तक टीम के साथ हैं।

मूडी ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा, दोनों कैरेबियाई खिलाड़ी केकेआर के लिए अहम रहे हैं। मुझे लगता है कि रसेल और नारायण को टीम में बनाए रखने में गंभीर की अहम भूमिका रही है। गंभीर उन्हें समझते हैं, वह उनके साथ खेल चुके हैं।

हालांकि, टॉम मूडी ने रसेल के प्रदर्शन के बजाय उनकी शारीरिक स्थिति को लेकर अपनी झिझक का भी खुलासा किया। रसेल ने आईपीएल 2023 में केकेआर के लिए सात विकेट लेते हुए 14 मैचों में 227 रन बनाए।

आईपीएल 2024 में रसेल पर सबकी नजर रहेगी, क्योंकि उनके फॉर्म से ज्यादा उनकी फिटनेस पर सवालिया निशान बना हुआ है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.