logo-image

बिग बी ने साझा किया स्वस्थ जीवन का मंत्र : जिंदगी चलने का नहीं, दौड़ने का नाम है

बिग बी ने साझा किया स्वस्थ जीवन का मंत्र : जिंदगी चलने का नहीं, दौड़ने का नाम है

Updated on: 20 Sep 2023, 07:25 PM

मुंबई:

क्विज-आधारित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 के मेजबान मेगास्टार अमिताभ बच्चन 81 साल के हो गए हैं। शो में अभिनेता ने अपनी अद्भुत ऊर्जा के रहस्य का खुलासा किया।

बुधवार को सोनी टीवी द्वारा जारी कौन बनेगा करोड़पति 15 के नए प्रोमो में, जिसका शीर्षक एबी यंग एट 81 है। शो में हमदर्शकों में से एक महिला को बिग बी से पूछते हुए देख सकते हैं कि 81 की उम्र में आपकी इतनी अद्भुत ऊर्जा का क्‍या राज है।

अमिताभ ने कहा, हमारी उमर हो गई है 81, इस पर दर्शकों में से एक अन्य महिला प्रशंसक ने कहा, 18 की उम्र हो गई है सर आपकी।

शोले फेम अभिनेता ने जवाब दिया, आप लोगों की प्रार्थनाएं, दुआएंचलती रहें हमारे साथ, बस और कुछ नहीं चाहिए हमको। आप लोगों को देख लेते हैं, मिल लेते हैं, आप लोग प्रोत्साहित करते हैं हमको, जिंदगी चलने का नहीं, दौड़ने का नाम है।”

शो निर्माताओं द्वारा जारी एक अन्य प्रोमो में केबीसी 15 के सेट पर एक महिला प्रशंसक को अभिनेता के लिए गाना गाते हुए दिखाया गया है। उन्होंने कहा, जबसे तुमको देखा, तुम ही कुछ बतलाओ, इसको क्या कहते हैं। लव यू, और बिग बी को फ्लाइंग किस दी।

अभिनेता ने उससे कहा, ब्याह हो गया आपका?, जिस पर महिला ने कहा, सर शादी नहीं की है।

अमिताभ ने कहा, तभी, बार-बार आप इसे (फ्लाइंग किस का संकेत दिखाते हुए) फेंक रही हैं।, जिससे सभी हंस पड़े।

इस वीडियो को कैप्शन दिया गया, अमिताभ बच्चन जी का अंदाज है निराला।

कौन बनेगा करोड़पति 15 सोनी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.