logo-image

अमिताभ बच्चन ने केबीसी 15 के सेट पर पहनी पारंपरिक पोशाक वेष्टि

अमिताभ बच्चन ने केबीसी 15 के सेट पर पहनी पारंपरिक पोशाक वेष्टि

Updated on: 20 Sep 2023, 08:20 PM

मुंबई:

क्विज-आधारित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 के सेट पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन पारंपरिक पोशाक वेष्टि पहने नजर आएंगे।

बुधवार को सोशल मीडिया पर बिग बी ने गणेशोत्सव के अवसर पर केबीसी 15 की हॉट सीट पर बैठे हुए अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें वेष्टी पहने देखा जा सकता है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो को कैप्शन दिया, वेष्टि ऑन, केबीसी ऑन, ट्रेडिशन कभी नहीं लड़खड़ाता।

अभिनेता ने एक्स पर लिखा, कौन कहता है कि कोई मुंडू यानी वेष्टी पहनकर नहीं दौड़ सकता।

इला अरुण ने बिग बी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, शानदार लुक। फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर ने कहा, खूबसूरत आदमी।

प्रशंसकों ने लिखा, खूबसूरत, सुपर सर, हमारी भारतीय परंपराओं को जीवित रखते हुए इस बार वेष्टि, हां पारंपरिक कभी फीका नहीं पड़ता जब मूल उसे हमेशा के लिए सुरक्षित रखता है, वाह सर वाह क्या अंदाज है।

शोले फेम अभिनेता ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर एक लंबा नोट भी लिखा, जिसमें उन्होंने कहा, यह हमारी सदियों पुरानी परंपराओं और मान्यताओं के हमारे संस्कार की विविधता को एक साथ लाने का उत्सव है। हम केबीसी को देश के हर हिस्से के अलग-अलग पारंपरिक परिधानों के साथ डिजाइन करते हैं।

उन्होंने कहा, मेरे लिए केरल का पारंपरिक पहनावा वेष्टी गर्व और खुशी का क्षण है, गणपति स्थापना के इस उत्सव के दिन शांति, प्रेम और सारी अच्छाई बनी रहे। वह हमें अपनी देखरेख में रखें और हमें सदैव सुरक्षित रखें, और हम सभी को प्यार और आशीर्वाद दें।

कौन बनेगा करोड़पति 15 सोनी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.