logo-image

लोकसभा चुनाव के लिए अन्नाद्रमुक का अभियान तिरुचि से शुरू

लोकसभा चुनाव के लिए अन्नाद्रमुक का अभियान तिरुचि से शुरू

Updated on: 24 Mar 2024, 02:25 PM

चेन्नई:

अन्नाद्रमुक महासचिव के. पलानीस्वामी (ईपीएस) रविवार को तिरुचि से पार्टी के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत कर रहे हैं।

अन्नाद्रमुक ने 2019 का लोकसभा और 2021 का विधानसभा चुनाव भाजपा के साथ लड़ा था। पार्टी ने सितंबर 2023 में भाजपा से संबंध तोड़ लिए।

एआईएडीएमके महासचिव तिरुचि रैली में सभी उम्मीदवारों का जनता से परिचय कराएंगे।

द्रमुक और अन्नाद्रमुक के लिए तिरुचि को भाग्यशाली माना जाता है।

यहां तक कि तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत करुणानिधि जैसे कट्टर नास्तिक भी द्रमुक के लिए अपना अभियान तिरुचि से शुरू करते थे।

पलानीस्वामी के अभियान का पहला चरण तिरुचि से शुरू होकर 31 मार्च को मयिलादुथुराई में समाप्त होगा। पलानीस्वामी तिरुनेलवेली, थूथुकुडी, कन्याकुमारी, तेनकासी, विरुधुनगर, रामनाथपुरम, कांचीपुरम, श्रीपेरुंबदूर, पुडुचेरी, कुड्डालोर, चिदंबरम, मयिलादुथुराई और नागपट्टिनम को कवर करेंगे।

पलानीस्वामी ने अपनी यात्रा शुरू होने से पहले रविवार को एक छोटे वीडियो में कहा, तमिलनाडु के प्रिय मतदाताओं, अन्नाद्रमुक के चुनावी वादे आपके विचारों और जरूरतों का प्रतिबिंब है। पार्टी के घोषणापत्र पैनल ने पूरे राज्य में यात्रा की और लोगों से मुलाकात की और फिर घोषणापत्र तैयार किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.