logo-image

द्रमुक, कांग्रेस सीएए पर भ्रम फैला रही हैं : राजनाथ सिंह

द्रमुक, कांग्रेस सीएए पर भ्रम फैला रही हैं : राजनाथ सिंह

Updated on: 08 Apr 2024, 07:55 PM

चेन्नई:

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि द्रमुक और कांग्रेस नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) पर लोगों के बीच भ्रम फैला रहे हैं।

तमिलनाडु के नमक्कल में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष के.पी. रामलिंगम के समर्थन में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी भारतीय नागरिक की - चाहे वह हिंदू, ईसाई, मुस्लिम, यहूदी या पारसी हो - नागरिकता नहीं छिनेगी।

रक्षा मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण और सीएए के कार्यान्वयन सहित अपने सभी वादों को लागू किया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 भी हटा दिया है, जो एक चुनावी वादा था।

उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसा राजनीतिक दल है जो जनता से किये गये वादों पर हमेशा कायम रहती है और वह अपनी जिम्मेदारियों से कभी पीछे नहीं हटेगी।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सरकार ने अपने वादे के मुताबिक तीन तलाक को खत्म कर दिया। किसी भी महिला के साथ भेदभाव नहीं होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने देश को हर मोर्चे पर आगे बढ़ाया है और कहा कि भाजपा सभी वर्गों के समावेशी विकास के पक्ष में है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.