logo-image

तेलंगाना के कागजनगर में बीआरएस व बीएसपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

तेलंगाना के कागजनगर में बीआरएस व बीएसपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

Updated on: 13 Nov 2023, 10:50 AM

हैदराबाद:

तेलंगाना के कोमाराम भीम आसिफाबाद जिले के कागजनगर शहर में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के समर्थकों के बीच झड़प से तनाव पैदा हो गया।

घटना रविवार रात की है। समस्या तब शुरू हुई जब एक चुनावी बैठक, जिसे बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आर.एस. प्रवीण कुमार संबोधित कर रहे थे, को सत्तारूढ़ दल के समर्थकों ने कथित तौर पर बाधित कर दिया।

बसपा नेताओं का आरोप है कि जहां वे लोग जनसभा कर रहे थे, वहां तेज आवाज में गाने बजाता हुआ बीआरएस का प्रचार वाहन पहुंचा। इससे दोनों गुटों में झड़प हो गयी। पुलिस ने झड़प कर रहे समूहों को तितर-बितर करने के लिए हस्तक्षेप किया।

प्रवीण कुमार ने आरोप लगाया कि उनके अनुरोध के बावजूद बीआरएस कार्यकर्ताओं ने गाने की आवाज कम करने से इनकार कर दिया।

इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए, प्रवीण कुमार ने कागजनगर पुलिस स्टेशन के सामने धरने का नेतृत्व किया। उन्होंने इस घटना के लिए बीआरएस विधायक कोनेरू कोनप्पा को जिम्मेदार ठहराया।

भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के पूर्व अधिकारी प्रवीण कुमार सिरपुर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं।

कुमार ने राजनीति में प्रवेश करने के लिए 2021 में स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली। वह बसपा में शामिल हो गए और उसके प्रदेश अध्यक्ष बन गए।

बसपा सभी 119 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.