logo-image

ब्लैक बॉक्स साइबर सिक्योरिटी ने फॉर्च्यून 500 क्लाइंट सहित 17 नए प्रमुख अमेरिकी ग्राहक बनाये

ब्लैक बॉक्स साइबर सिक्योरिटी ने फॉर्च्यून 500 क्लाइंट सहित 17 नए प्रमुख अमेरिकी ग्राहक बनाये

Updated on: 27 Sep 2023, 01:55 PM

नई दिल्ली:

विश्वसनीय वैश्विक प्रौद्योगिकी समाधान प्रदाता ब्लैक बॉक्स अपने साइबर सुरक्षा व्यवसाय साइबॉल्‍ट की एक और ऐतिहासिक उपलब्धि का जश्न मना रहा है।

सितंबर 2023 में, इस विशेष साइबर सुरक्षा व्यवसाय इकाई ने अमेरिका में विभिन्न उद्योगों से 17 प्रमुख ग्राहक बनाये। इनमें फॉर्च्यून 500 सूची से एक उल्लेखनीय नाम भी शामिल है। ब्लैक बॉक्स प्रौद्योगिकी और रिटेल क्षेत्र में एस्सार के प्रमुख निवेशों में से एक है।

ब्लैक बॉक्स ने पिछले कुछ वर्षों में अपने वैश्विक ग्राहकों को अगली पीढ़ी को सुरक्षा समाधान पेश करके अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाई है। अपने संचालन में ग्राहक सुरक्षा को सबसे आगे रखते हुए, और अमेरिका तथा भारत में अत्याधुनिक सुरक्षा संचालन केंद्रों का लाभ उठाते हुए, ब्लैक बॉक्स 24/7 निगरानी और प्रबंधन सेवाएं प्रदान करता है।

नए ग्राहकों के जुड़ने से साइबर सुरक्षा व्यवसाय के लिए ग्राहकों के एक महत्वपूर्ण विस्तार के साथ मौजूदा और नए ग्राहक आधार के भीतर वॉलेट और समाधान पोर्टफोलियो में ब्लैक बॉक्स की हिस्सेदारी बढ़ जाती है।

ब्लैक बॉक्स के एसवीपी और साइबर सुरक्षा व्यवसाय के वैश्विक प्रमुख खिरो मिश्रा ने कहा, साइबर सुरक्षा बिजनेस यूनिट की तीव्र सफलता साइबर सुरक्षा में गहरी डोमेन विशेषज्ञता वाली हमारी अनुभवी वैश्विक टीम के कारण है।

उन्होंने कहा, हमारी ताकत ग्राहक-विशिष्ट जरूरतों को पूरा करने के लिए विशेष समाधान तैयार करने में निहित है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि वे चौबीसों घंटे सुरक्षित रहें।

जैसे-जैसे डिजिटल परिवर्तन उद्योगों को आकार दे रहा है, ब्लैक बॉक्स अपने वैश्विक ग्राहकों के लिए बेजोड़ सेवाएं और अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। ब्लैक बॉक्स की विविध प्रौद्योगिकी सेवा पेशकशों में सामंजस्य स्थापित करते हुए, ब्लैक बॉक्स साइबर सुरक्षा सेवाएँ इस दृष्टिकोण का अनुपालन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं।

ब्लैक बॉक्स के अध्यक्ष और सीईओ संजीव वर्मा ने वर्तमान वैश्विक परिदृश्य में साइबर सुरक्षा प्रयासों के रणनीतिक महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा, “ऐसे युग में जहां साइबर सुरक्षा सर्वोपरि है, ब्लैक बॉक्स अपनी क्षमताओं को मजबूत करने और बढ़ाने के महत्व से अवगत है। प्रौद्योगिकी परिदृश्य में निवेश करने और साइबर सुरक्षा क्षेत्र में योग्यता बढ़ाने के लिए हमारा समर्पण हमारे ग्राहकों को न केवल डिजिटल रूप से सक्षम बल्कि डिजिटल रूप से सुरक्षित रखने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।”

ग्राहक सुरक्षा के प्रति अपने अटूट समर्पण और नवाचार के लिए निरंतर प्रयासों के साथ, ब्लैक बॉक्स का साइबर सुरक्षा प्रभाग एक सुरक्षित डिजिटल भविष्य के लिए अपनी व्यापक दृष्टि को मजबूती से स्थापित करता है।

ब्लैक बॉक्स डिजिटल बुनियादी ढांचे, एंटरप्राइज नेटवर्किंग और डिजिटल सहयोग में अत्याधुनिक सेवाएं प्रदान करता है, जो लगातार विकसित हो रहे कारोबारी माहौल के साथ सहजता से जुड़ता है। कंपनी डेटा सेंटर सेवाओं, नेटवर्किंग समाधान और साइबर सुरक्षा पेशकश जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति मजबूत करने के लिए कमर कस रही है।

नवाचार, ग्राहक-केंद्रित सोच और व्यापक समाधानों पर मजबूत फोकस के साथ ब्लैक बॉक्स उद्योग मानकों को फिर से परिभाषित करने और एक प्रौद्योगिकी तथा संचार नेता के रूप में उभरने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.