logo-image
लोकसभा चुनाव

अरुण गोविल ने चोट के बावजूद आगामी फिल्म नोटिस की शूटिंग पूरी की

अरुण गोविल ने चोट के बावजूद आगामी फिल्म नोटिस की शूटिंग पूरी की

Updated on: 23 Oct 2023, 08:50 PM

मुंबई:

अभिनेता अरुण गोविल, जिन्होंने हाल ही में फिल्म नोटिस का आखिरी शेड्यूल पूरा किया है, फिल्म के सेट पर घायल हो गए, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कि शेड्यूल में कोई गड़बड़ी न हो, वह दर्द के बावजूद काम करते रहे।

अरुण गोविल रामानंद सागर कृत टेलीविजन धारावाहिक रामायण में राम की भूमिका से लोकप्रिय हुए, उनके साथ सीता की भूमिका में दीपिका चिकालिया थीं। वह अब फिर से अभिनेत्री दीपिका चिकालिया के साथ नजर आएंगे।

फिल्मांकन के अंतिम दिन, नोटिस के अभिनेता और निर्माता, आदित्य प्रताप रघुवंशी ने घटना की एक मार्मिक कहानी साझा की।

यह घटना चित्रकूट के सेट पर घटी, जब अरुण को आगामी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक शरीर के महत्वपूर्ण हिस्से में चोट लग गई।

एक दृश्य में जहां अरुण, जो नारायण गुप्ता का किरदार निभा रहे हैं, को पुलिस जीप के ड्राइवर, अधिकारी द्वारा हिरासत में लिया जाने वाला है, जबकि रिवर्स लेते समय अरुण की कोहनी पर जोरदार चोट लगी, क्योंकि वह जीप के पास खड़े थे। जब एक्टर की कोहनी में चोट लगी तो पूरा क्रू घबरा गया। हालांकि, अरुण ने निर्देशक और टीम से चोटों के बावजूद शूटिंग जारी रखने के लिए कहा।

आदित्य ने फिल्मांकन प्रक्रिया के दौरान अरुण के दृष्टिकोण पर भी प्रकाश डाला। उनके दयालु और मिलनसार व्यक्तित्व ने पूरी कास्ट और क्रू पर अविस्मरणीय छाप छोड़ी है।

नोटिस का निर्देशन प्रदीप गुप्ता ने किया है और यह सामाजिक आलोचना के तत्वों वाला एक नाटक है, जिसका उद्देश्य एक शक्तिशाली संदेश देते हुए दर्शकों को भावनात्मक रूप से जोड़ना है।

यह फिल्म 2024 की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.