logo-image

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के किरदार के समान अरिजीत तनेजा का स्टाइलिश अवतार

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के किरदार के समान अरिजीत तनेजा का स्टाइलिश अवतार

Updated on: 29 Dec 2023, 04:05 PM

मुंबई:

एक्टर अरिजीत तनेजा, जो शो कैसे मुझे तुम मिल गए में अपने स्टाइलिश अवतार के लिए जाने जाते हैं, ने शेयर किया है कि कैसे उनके को-स्टार्स उन्हें रॉकी रंधावा के रूप में संदर्भित करते हैं, जो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के किरदार के समान है।

रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (आरआरपीके) करण जौहर द्वारा निर्देशित है और इसमें रणवीर (रॉकी रंधावा) और आलिया भट्ट (रानी चटर्जी) मुख्य भूमिका में हैं।

रणवीर, जो वास्तविक जीवन में अपने फैशन एक्सपेरिमेंट के लिए जाने जाते हैं, ने फिल्म में रॉकी के रूप में एक शानदार भूमिका निभाई, जिसमें कुछ शानदार लुक और आउटफिट दिखाए गए। उसमें स्टाइलिश स्ट्रीट वियर से लेकर फ्यूजन एथनिक वियर शामिल थे।

इसी तरह, अरिजीत भी शो में स्टाइलिश, वाइब्रेंट शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। उनकी आकर्षक बॉडी लोगों को दिवाना बना रही है।

अरिजीत विराट की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं और अपने शानदार दिल्ली बॉय लुक के लिए उन्हें काफी सराहना मिल रही है। हालांकि अरिजीत का जन्म और पालन-पोषण दिल्ली में हुआ, लेकिन वह दिल से एक सच्चे पंजाबी हैं, यह पहली बार है कि वह टीवी पर दिल्ली ब्वॉय की भूमिका निभा रहे हैं।

अरिजीत ने आरआरपीके में सनी के रूप में एक कैमियो भूमिका निभाई थी।

उसी के बारे में बात करते हुए, कुमकुम भाग्य अभिनेता ने कहा: हमारे शो को मिल रहे पॉजिटिव रिस्पांस से मैं रोमांचित हूं। दिल्ली में एक पंजाबी लड़के के रूप में बड़ा होते हुए, यह पहली बार है कि मैं स्क्रीन पर एक समान किरदार निभा रहा हूं। मैं हमेशा अलग-अलग भूमिकाएं निभाने के लिए उत्सुक रहा हूं और इसका एक अभिन्न अंग सही लुक पाना है।

शो में लुक तैयार करने का श्रेय क्रिएटिव टीम को जाता है, जिसका प्रशंसक और दर्शक आनंद ले रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि मेरे को-एक्टर्स में रॉकी रंधावा की समानता देखी गई है और वे अक्सर सेट पर मुझे रॉकी कहकर बुलाते हैं। जबकि रॉकी वेस्ट दिल्ली था, विराट नॉर्थ दिल्ली है और अंतर बताने के लिए एक समझदार नजर की आवश्यकता होती है। इस बेहद लोकप्रिय किरदार की तुलना मेरे लिए शानदार है।

कैसे मुझे तुम मिल गए शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.