logo-image

वेलेंटाइन वीक में दोबारा रिलीज हो रही फिल्म अंग्रेज और किस्मत, एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने जाहिर की खुशी

वेलेंटाइन वीक में दोबारा रिलीज हो रही फिल्म अंग्रेज और किस्मत, एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने जाहिर की खुशी

Updated on: 10 Feb 2024, 04:55 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने वेलेंटाइन डे वीक में अपनी दो ब्लॉकबस्टर फिल्में अंग्रेज और किस्मत के दोबारा रिलीज पर उत्साह व्यक्त किया और बताया कि कैसे इन फिल्मों ने उनके करियर को नई ऊंचाई दी है।

स्पेशल वेलेंटाइन डे सेलिब्रेशन में, पंजाब भर में सिल्वर स्क्रीन एक बार फिर किस्मत प्रदर्शित करेगी, जिसमें एम्मी विर्क और सरगुन की जोड़ी है। वहीं अंग्रेज में करिश्माई तिकड़ी अमरिंदर गिल, सरगुन और अदिति शर्मा हैं।

सरगुन ने 2015 में पंजाबी ऐतिहासिक रोमांटिक ड्रामा अंग्रेज से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। सिमरजीत सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म में सरगुन को धन कौर और अमरिंदर को अंग्रेज गेजा के रूप में दिखाया गया था।

इस बारे में बात करते हुए, सरगुन ने कहा: पंजाबी इंडस्ट्री में अंग्रेज मेरी पहली फिल्म थी, और इस तरह मैं आज फिल्म की हीरोइन बन गई। मुझे लगता है कि मेरे पूरे करियर में इस प्रोजेक्ट ने सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

उन्होंने साझा किया, मैं रोमांचित हूं कि मेरी दो फिल्में वेलेंटाइन वीक के लिए रिलीज हो रहे हैं, क्योंकि यह पंजाब का पसंदीदा क्लासिक है।

सरगुन ने अपने अनुभव को भी साझा किया, अंग्रेज़ में मेरा नाम धन कौर था, और आज भी, अगर मैं कनाडा, ऑस्ट्रेलिया या पंजाब में किसी भी जगह जाती हूं, तो वे मुझे धन कौर कहते हैं। मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वे किरदार से सबसे ज्यादा जुड़े हुए हैं। मैं इस भावना को शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकती।

जगदीप सिद्धू द्वारा निर्देशित रोमांटिक फिल्म किस्मत में एक्ट्रेस ने बानी का किरदार निभाया था।

सरगुन ने किस्मत की शूटिंग के अनुभव को याद करते हुए कहा, मुझे याद है जब किस्मत की शूटिंग हुई थी और ट्रेलर आया था, तो हर किसी की एक ही राय थी, फिल्म का ट्रेलर शानदार है, लेकिन दुखद और सेंसिटिव फिल्म है। आपको कॉमेडी की जरूरत है। लेकिन इस फिल्म ने सफलता की ऊंचाईयों को छुआ था।

एक्ट्रेस ने कहा, अब, हमारे पास पंजाब में कई और शैलियां खुल रही हैं। मुझे लगता है कि हर शैली में एक सफल फिल्म होती है और किस्मत उनमें से एक थी।

उन्होंने आगे कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं कि दो फिल्में, जिन्होंने वास्तव में मेरे करियर की दिशा बदल दी, वे आज वेलेंटाइन वीक के दौरान फिर से रिलीज हो रही हैं।

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो वह वर्तमान में शो दालचीनी की निर्माता हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.