logo-image

लोकसभा चुनाव में एनडीए को बहुमत नहीं मिलेगा : सीएम सिद्धारमैया

लोकसभा चुनाव में एनडीए को बहुमत नहीं मिलेगा : सीएम सिद्धारमैया

Updated on: 13 Apr 2024, 03:20 PM

मैसूर:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने शनिवार को कहा कि एनडीए को लोकसभा चुनाव में बहुमत नहीं मिलेगा और बीजेपी का अबकी बार, 400 पार नारा सिर्फ राजनीतिक रणनीति है।

मैसूर में पत्रकारों से बात करते हुए सिद्धारमैया ने कहा, इंडिया ब्लॉक को स्पष्ट बहुमत मिलेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को मैसूर पहुंचने वाले हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, मुझे पीएम मोदी के राज्य के दौरे पर आने से कोई आपत्ति नहीं है। हालांकि, राज्य के लोगों को यह बताना चाहिए कि यह काम किसने किया है।

सिद्धारमैया ने कहा कि भाजपा को बताना चाहिए कि राज्य में बेरोजगारी और सूखे की समस्या को लेकर कोई उचित कदम क्यों नहीं उठाया गया।

पीएम मोदी के इस बयान पर कि भले ही बाबासाहेब अंबेडकर खुद भी आ जाएं, संविधान नहीं बदला जा सकता और भाजपा संविधान के साथ है, सीएम ने पूछा कि मौजूदा भाजपा सांसद अनंत कुमार हेगड़े के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं हुई?

उन्होंने कहा कि अनंत कुमार हेगड़े को इस बार टिकट नहीं दिया गया, क्योंकि उन्हें लेकर ऐसी खबर सामने आई थी कि वो चुनाव हारने जा रहे हैं।

सिद्धारमैया ने कहा, भाजपा संविधान के पक्ष में नहीं है। सावरकर और गोलवलकर ने संविधान लागू करने का विरोध किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.