logo-image

सुनील छेत्री के पूरे हुए 150 अंतर्राष्ट्रीय मैच, एआईएफएफ अध्यक्ष ने दी बधाई

सुनील छेत्री के पूरे हुए 150 अंतर्राष्ट्रीय मैच, एआईएफएफ अध्यक्ष ने दी बधाई

Updated on: 26 Mar 2024, 05:35 PM

गुवाहाटी:

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के अध्यक्ष कल्याण चौबे ने मंगलवार को यहां पुरुष राष्ट्रीय टीम होटल में सुनील छेत्री से मुलाकात की और कप्तान को सीनियर टीम के लिए उनकी 150वीं उपस्थिति पर बधाई दी।

एआईएफएफ अध्यक्ष ने सुनील छेत्री को मौजूदा टीम के सभी खिलाड़ियों और स्टाफ सदस्यों द्वारा साइन की हुई जर्सी भेंट की।

सुनील का आज अपना 150वां मैच खेलना भारतीय फुटबॉल में एक बड़ी उपलब्धि है और मुझे इसका गवाह बनकर गर्व महसूस हो रहा है। भारतीय कप्तान के इस उपलब्धि तक पहुंचने पर पूरे फुटबॉल जगत को गर्व महसूस हो रहा है।

चौबे ने एआईएफएफ.कॉम को बताया, जैसा कि मैंने सुनील से कहा, इस गौरवपूर्ण क्षण को और भी यादगार बनाने के लिए, भारत को अफगानिस्तान के खिलाफ महत्वपूर्ण विश्व कप क्वालीफायर में जीत हासिल करने में सक्षम होना चाहिए। यह न केवल सुनील के लिए बल्कि सभी के लिए एक ऐतिहासिक अवसर होगा। हम, चाहते हैं कि भारतीय फुटबॉल तीव्र गति से आगे बढ़े।

छेत्री ने एआईएफएफ प्रमुख का उनके इन शब्दों के लिए आभार व्यक्त किया और कहा कि वह और उनके साथी भारतीय टीम को मौजूदा विश्व कप क्वालीफायर के तीसरे दौर में ले जाने के लिए सब कुछ करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.