logo-image

जेयू में रैगिंग से मौत : गिरफ्तार तीन लोगों को 12 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेजा गया

जेयू में रैगिंग से मौत : गिरफ्तार तीन लोगों को 12 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेजा गया

Updated on: 19 Aug 2023, 09:15 PM

कोलकाता:

कोलकाता की एक निचली अदालत ने शनिवार को जादवपुर विश्वविद्यालय के एक वर्तमान और दो पूर्व छात्रों सहित तीन लोगों को 12 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

तीनों को विश्वविद्यालय में एक नए छात्र की मौत के मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। आरोपियों को 31 अगस्त को अदालत के सामने पेश किया जाएगा।

दरअसल, बंगाली ऑनर्स प्रथम वर्ष के छात्र की 10 अगस्त को हॉस्टल की बालकनी से गिरकर रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी। शक जताया गया था कि मृतक रैगिंग का शिकार हो गया।

आरोपियों की पुलिस हिरासत की मांग करते हुए सरकारी वकील ने उन्हें सफल अपराधी, लेकिन असफल अभिनेता बताया। सरकारी वकील ने यह भी दावा किया कि तीनों आरोपियों ने विरोधाभासी बयान देकर शुरू से ही जांच अधिकारियों को गुमराह करने की कोशिश की।

आरोपियों में कंप्यूटर विज्ञान का छात्र सत्यब्रत रॉय, रसायन विज्ञान विभाग का पूर्व छात्र शेख नसीम अख्तर और गणित विभाग का पूर्व छात्र हिमांग्शु कर्माकर शामिल है।

सत्यब्रत रॉय पर दुर्घटना के बाद छात्र डीन रजत रॉय को घटना की झूठी कहानी बताने का आरोप है।

तीनों आरोपियों को पूछताछ के बाद शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार किया गया। मामले में अब तक 12 लोग गिरफ्तार किए गए हैं, जिनमें छह वर्तमान और छह पूर्व छात्र हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.