logo-image

Delhi Corona: दिल्ली में कोरोना के करीब 700 केस, 4 लोगों की मौत

Delhi Corona virus : देश में एक बार फिर कोरोना वायरस के केसों में उछाल देखने को मिल रहा है. कोविड के बढ़ते केसों को लेकर न सिर्फ सरकार चिंतित है, बल्कि लोगों में डर फैल रहा है.

Updated on: 09 Apr 2023, 09:50 PM

नई दिल्ली:

Delhi Corona virus : देश में एक बार फिर कोरोना वायरस के केसों (Corona Virus Case) में उछाल देखने को मिल रहा है. कोविड के बढ़ते केसों को लेकर न सिर्फ सरकार चिंतित है, बल्कि लोगों में डर फैल रहा है. अब लोग मास्क लगाकर घरों से निकल रहे हैं और कोरोना गाइडलाइन का फिर से पालन कर लगे हैं. इस बीच राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के करीब 700 केस सामने आए हैं, जबकि सक्रिय मरीजों की संख्या ढाई हजार के आसपास है.  (Delhi Corona virus)

यह भी पढ़ें : Hathras Video : जयमाल के बाद स्टेज पर बैठी दुल्हन ने पिस्टल से चलाईं गोलियां तो सहमा दूल्हा

राजधानी में एक बार फिर कोविड केसों (Covid-19 Case) में वृद्धि हुई है. दिल्ली में रविवार को पिछले 24 घंटे में कोरोना (Corona Case) के 699 नए मामले सामने आए हैं, जबकि कोविड से संक्रमित 4 लोगों ने दम तोड़ दिया है. यहां 3305 कोरोना टेस्ट हुए हैं, जबकि संक्रमण दर 21.15 प्रतिशत है. दिल्ली हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, चार मौत में एक मरीज की मौत कोरोना वायरस हुई है, जबकि 3 मरीजों की मौत का प्राथमिक कारण कोविड संक्रमण नहीं है. दिल्ली में सक्रिय कोरोना मरीजों की संख्या 2460 पहुंच गई है. (Delhi Corona virus)

यह भी पढ़ें : Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल की हत्या के बाद दिल्ली आया था अतीक का बेटा असद, 3 मददगार गिरफ्तार

आपको बता दें कि दिल्ली में शनिवार को कोरोना के 535 केस थे, जबकि मौत एक भी नहीं थी. लेकिन एक दिन बाद यानी रविवार को कोविड केसों में बढ़ोतरी हुई. वहीं, शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को कोरोना केसों में गिरावट आई थी. वहीं, कोविड के बढ़ते को देखते हुए सरकार अलर्ट मोड़ पर है. केंद्र और राज्य सरकार एक दूसरे के सहयोग से कोरोना पर काबू पाने का प्रयास कर रही है. (Delhi Corona virus)