logo-image

उमेश पाल की हत्या के बाद दिल्ली आया था अतीक का बेटा असद, 3 मददगार गिरफ्तार

Umesh Pal Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में राजू पाल के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या (Umesh Pal Murder Case) करने के बाद अतीक अहमद का बेटा असद भागकर दिल्ली आ गया था.

Updated on: 09 Apr 2023, 06:16 PM

प्रयागराज:

Umesh Pal Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में राजू पाल के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या (Umesh Pal Murder Case) करने के बाद अतीक अहमद का बेटा असद भागकर दिल्ली आ गया था. यूपी पुलिस अभी तक आरोपी असद को तो पकड़ नहीं आई है, लेकिन उसके तीन मददगारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस दिल्ली में असद की मदद करने वाले तीनों सहयोगियों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है. (Umesh Pal Murder Case)

आपको बता दें कि अतीक अहमद के गुर्गों ने 24 फरवरी को बम और गोलियों से दिनदहाड़े उमेश पाल को मौत के घाट (Umesh Pal Murder Case) उतार दिया था. इस दौरान उमेश पाल की सुरक्षा में लगे दो पुलिसकर्मी की भी मौत हो गई थी. इस मामले में योगी सरकार काफी सख्त है. अब तक कई आरोपियों के मकान और दुकानों पर योगी का बुलडोजर चल चुका है, वहीं यूपी पुलिस भी अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.  (Umesh Pal Murder Case )

यह भी पढ़ें : Jammu-Kashmir: पुंछ में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, एक आतंकी ढेर, दो को जिंदा पकड़ा

उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में अतीक अहमद के गुर्गों को नाम सामने आया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, वारदात को अंजाम देने के बाद पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद का बेटा असद भागकर राजधानी दिल्ली आ गया था. दिल्ली संगम विहार में वो 15 दिनों तक रुका था. इस दौरान तीन लोगों ने उसकी मदद भी की थी. पुलिस ने तीनों मददगारों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ की है. आपको बता दें कि पुलिस दो महीने से असद को ढूंढने में जुटी है, लेकिन वह अब तक उसके हाथ नहीं लग पाया. इस दौरान पुलिस ने असद पर ढाई लाख का इनाम भी घोषित कर रखा है. (Umesh Pal Murder Case )