logo-image

Hathras Video : जयमाल के बाद स्टेज पर बैठी दुल्हन ने पिस्टल से चलाईं गोलियां तो सहमा दूल्हा

Hathras video : उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras video) में सोशल मीडिया पर दुल्हन की हर्ष फायरिंग (bride joy firing) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 09 Apr 2023, 08:24 PM

हाथरस:

Hathras video : उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras video) में सोशल मीडिया पर दुल्हन की हर्ष फायरिंग (bride joy firing) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जयमाल स्टेट पर बैठी दुल्हन ने अपने हाथ में पिस्टल लेकर हवा में गोलियां चलाई हैं. इस फायरिंग से दुल्हन के बगल बैठा दूल्हा एक बार सहम गया था. दुल्हन ने हर्ष फायरिंग करके कानून को ठेंगा दिखाया है.  (Hathras Groom Bride Video)

यह भी पढ़ें : Rahul Gandhi Tweet पर CM हिमंता बिस्वा सरमा का पटलवार, मानहानि का मामला बनता है...

हाथरस जिले के नगला शेखा इलाके में एक गेस्ट हाउस में हुए शादी समारोह का ये वीडियो बताया जा रहा है. एक दुल्हन की ओर से जश्न मनाने के दौरान फायरिंग की गई है. शादी समारोह में जयमाल के बाद स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए थे. इस दौरान एक शख्स ने दुल्हन के हाथ में पिस्टल दी. इसके बाद दुल्हन ने पिस्टल से हवा में चार बार फायर की और फिर पास खड़े उसी शख्स को पिस्टल दे दी है. (Hathras Groom Bride Video)

यह भी पढ़ें : उमेश पाल की हत्या के बाद दिल्ली आया था अतीक का बेटा असद, 3 मददगार गिरफ्तार

दुल्हन द्वारा हर्ष फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये शादी शुक्रवार को इस गेस्ट हाउस में हुई थी. शादी समारोह में दुल्हन की हर्ष फायरिंग का वीडियो बताया जा रहा है. पुलिस ने भी इस वीडियो की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि दुल्हन हाथरस जंक्शन इलाके में रहती हैं. इस मामले को लेकर अतिरिक्त एसपी अशोक कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस की ओर से सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके आगे की कार्रवाई की जा रही है. (Hathras Groom Bride Video)