logo-image

Corona Virus Update: महाराष्ट्र में कोरोना केसों ने बढ़ाई चिंता, 1100 के पास पहुंचा मामला

Maharashtra Corona Virus Update : देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. कई राज्यों से कोविड के डरावने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र और राज्य सरकार ने अलर्ट जारी कर दिया है.

Updated on: 14 Apr 2023, 07:12 PM

मुंबई:

Maharashtra Corona Virus Update : देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. कई राज्यों से कोविड के डरावने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र और राज्य सरकार ने अलर्ट जारी कर दिया है. दिल्ली और महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा केस सामने आए हैं. महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोविड-19 के 1100 से अधिक केस आए हैं. (Maharashtra Corona Virus Update)

यह भी पढ़ें : Delhi Liquor Scam : CBI के सीएम अरविंद केजरीवाल को समन पर AAP की प्रतिक्रिया, नहीं दबेगी आवाज

महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में 14 अप्रैल को कोरोना वायरस के 1152 नए मामले सामने आए हैं, जबकि कोविड से संक्रिमत 4 मरीजों ने दम तोड़ दिया है. अब राज्य में कुल सक्रिय मामले 5,928 पहुंच गए हैं. यहां गुरुवार के मुकाबले शुक्रवार को कोविड की संख्या बढ़ गई है. आपको बता दें कि 13 अप्रैल को कोरोना के 1086 केस थे, जबकि एक मरीज की मौत हुई थी. इसे लेकर राज्य का स्वास्थ्य मंत्रालय काफी एक्टिव हो गए हैं. (Maharashtra Corona Virus Update)

यह भी पढ़ें : Asad Encounter: '...हम आंखों से ही धड़कन बढ़ा देते हैं' भोंदू से छोटा सांसद तक असद ने ऐसे खड़ा किया दहशत का साम्राज्य

आपको बता दें कि देश में पिछले 24 घंटों में कोविड के 11,109 नए केस सामने आए हैं, जबकि 29 लोगों की मौत हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि अब कोरोना वायरस के सक्रिय केसों का आंकड़ा बढ़कर 49,622 हो गया है.  दिल्ली और महाराष्ट्र में ही सिर्फ कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं फैल रहा है, बल्कि  राजस्थान, छत्तीसगढ़, पंजाब में कोविड से संक्रमित होकर 2-2 लोगों ने दम तोड़ दिया है. (Maharashtra Corona Virus Update)