logo-image
लोकसभा चुनाव

Delhi Liquor Scam : CBI के सीएम अरविंद केजरीवाल को समन पर AAP की प्रतिक्रिया, नहीं दबेगी आवाज

Delhi Liquor Scam : दिल्ली में कथित शराब घोटाले (Delhi Liquor Scam) की जांच अब सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) तक पहुंच गई है.

Updated on: 14 Apr 2023, 06:25 PM

नई दिल्ली:

Delhi Liquor Scam : दिल्ली में कथित शराब घोटाले (Delhi Liquor Scam) की जांच अब सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) तक पहुंच गई है. अब केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया है. सीबीआई की टीम 16 अप्रैल को कथित शराब घोटाले में उनसे पूछताछ करेगी. इसे लेकर सीबीआई ने शुक्रवार को सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) को नोटिस भेजा है. (Delhi Liquor Scam)

कथित शराब घोटाले की आंच अब धीरे धीरे आम आदमी पार्टी के कई नेताओं तक पहुंची हुई नजर आ रही है. सूत्रों का कहना है कि सीबीआई केजरीवाल से समीर महिंद्रु के बयान के आधार पर पूछताछ करना चाहती है. समीर महेंद्रू पहले ही जबरदस्ती बयान लिखवाने की बात कह चुके हैं. सीबीआई के समन के बाद केजरीवाल पूछताछ के लिए जाएंगे. आम आदमी पार्टी जांच में हर तरह सहयोग को तैयार है. (Delhi Liquor Scam)

सीबीआई द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल को नोटिस जारी करने को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने ट्वीट किया है. संजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि अत्याचार का अंत जरूर होगा. वहीं, AAP सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि सीबीआई का समन सीएम अरविंद केजरीवाल को भेज रहे हैं. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताना चाहता हूं कि आप और आपकी सरकार सिर से भ्रष्टाचार में डुबे हुए हैं और अरविंद केजरीवाल की लड़ाई ये सीबीआई का समन भेजने से नहीं रुकेगी. अरविंद केजरीवाल को 16 अप्रैल को गिरफ्तार करने, जेल भेजने और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की आपने जो साजिश रची है, उससे उनकी आवाज नहीं दबेगी. (Delhi Liquor Scam)

यह भी पढ़ें : Asad Encounter: '...हम आंखों से ही धड़कन बढ़ा देते हैं' भोंदू से छोटा सांसद तक असद ने ऐसे खड़ा किया दहशत का साम्राज्य

आपको बता दें कि इस केस में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया जेल में बंद हैं. CBI ने 26 फरवरी को उनको गिरफ्तार किया था. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने भी सिसोदिया से पूछताछ की थी और जेल में ही उनको गिरफ्तार किया था. इसके बाद ईडी ने रिमांड पर लेकर सवाल पूछे थे. इस मामले में मनीष सिसोदिया ने कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी, लेकिन अदालत ने उनकी याचिका खारिज कर दी थी. (Delhi Liquor Scam)