logo-image

सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रियंका गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, कहा- वो लोगों को पीटती हैं

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बयान के बाद अब एक और बीजेपी नेता ने प्रियंका गांधी पर आपत्तिजनकर बयान दिया है.

Updated on: 27 Jan 2019, 03:59 PM

नई दिल्ली:

प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने के निर्णय के बाद बयानों का दौर शुरू हो गया है. अभी प्रियंका ने पूर्वी यूपी के महासचिव का पद संभाला भी नहीं, विरोधी खेमों से शब्दों के तीखे बाण चलने शुरू हो गए हैं. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बयान के बाद अब एक और बीजेपी नेता ने प्रियंका गांधी पर आपत्तिजनकर बयान दिया है. राज्यसभा सांसद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि प्रियंका गांधी सार्वजनिक जीवन में उपयुक्त नहीं हैं. वो लोगों को पीटती हैं.

सुब्रमण्यम स्वानी ने कहा, 'उसको (प्रियंका गांधी) एक बीमारी है, जो सार्वजनिक जीवन में अनुकूल और उपयुक्त नहीं है. उसको बाईपोलैरिटी कहते हैं, यानी उसका हिंसावादी चरित्र दिखाई पड़ता है. वो लोगों को पीटती हैं.'

स्वामी ने आगे कहा, 'पब्लिक को पता होना चाहिए कि कब संतुलन खो बैठेंगी, किसी को पता नहीं.'

बता दें कि शनिवार (26 जनवरी) को बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने प्रियंका को लेकर विवादित बयान दिया था. विजयवर्गीय ने कहा था कि उनके (कांग्रेस) पास नेता नहीं हैं, इसलिए वो चॉकलेटी चेहरे के माध्यम से चुनाव में जाना चाहते हैं. यह उनके अंदर आत्मविश्वास की कमी को दिखाता है.'

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस को अपने नेतृत्व पर भरोसा नहीं इसलिए चॉकलेटी चेहरों पर लड़ रही है चुनाव: कैलाश विजयवर्गीय

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी को कांग्रेस ने पूर्वी यूपी का महासचिव बनाने की घोषणा की है. सूत्रों के मुताबिक मौनी अमावस्या (चार फरवरी) या पांच फरवरी को कुंभ में स्नान करने के बाद प्रियंका पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव का पद भार ग्रहण करेंगी.