logo-image

अलका लांबा और आम आदमी पार्टी (AAP) के रिश्तों में खटास और बढ़ी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र में होने वाले रोडशो में उनके नहीं पहुंचने को लेकर कई सवाल खड़े हुए. अलका लांबा ने अपने ऊपर उठ रहे इन सवालों का जवाब ट्वीट के जरिए दिया है.

Updated on: 04 May 2019, 06:58 AM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) से चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा का पिछले कुछ समय से पार्टी के साथ रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र में होने वाले रोडशो में उनके नहीं पहुंचने को लेकर कई सवाल खड़े हुए. अलका लांबा ने अपने ऊपर उठ रहे इन सवालों का जवाब ट्वीट के जरिए दिया है.

यह भी पढ़ें: मायावती ने जनता से पूछा- ट्रंप ने बोले 10 हजार झूठ, मोदी जी के बारे में क्या राय है?

अलका लांबा ने ट्वीट में लिखा कि 'पार्टी उम्मीदवार पंकज जी का फोन आया की उन्हें CM के रोड शो में शामिल होना है. वो तैयार थीं, फिर संदेश भिजवाया गया, वो CM के साथ गाड़ी पर नहीं रहेंगी. उन्हें गाड़ी के पीछे चलना होगा. उनके अलावा अन्य विधायक, खासतौर पर असीम वहां रहेंगे, क्योंकि उनके द्वारा आयोजित रोड शो है. यह अपमान उन्हें और उनके लोगों को मंजूर नहीं था.

यह भी पढ़ें: हिंदू हिंसक नहीं का दावा क्‍या सही है, माकपा नेता सीताराम येचुरी ने उठाए सवाल

गौरतलब है कि अलका लांबा का अपनी पार्टी से रिश्ते पिछले साल दिसंबर से बिगड़े था. पिछले साल दिसंबर में दिल्ली विधानसभा में राजीव गांधी के खिलाफ 1984 में हुए सिख नरसंहार को लेकर प्रस्ताव पेश हुआ था. अलका ने उस प्रस्ताव का विरोध किया था. अलका के इस विरोध की वजह से पार्टी ने उनसे दूरी बना ली थी.

यह भी पढ़ें: विवादित बयानों के लिए मशहूर इस एक्टर ने की राहुल गांधी की तारीफ, पीएम मोदी के लिए कही यह बात