News Nation Logo

ZTE Axon 40 SE उड़ा रहा गर्दा, स्मार्टफोन की लुक्स बना रही दीवाना

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 20 Oct 2022, 02:32:03 PM
ZTE Axon 40 SE Launched Today

ZTE Axon 40 SE Launched Today (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • मेक्सिको में लॉन्च हुआ नया स्मार्टफोन
  • स्लिम लुक की वजह से छा रहा स्मार्टफोन

नई दिल्ली:  

ZTE Axon 40 SE Launched Today: आए दिन बाजार में नए स्मार्टफोन लॉन्च होते हैं अब इस कड़ी में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होते ही मार्केट में गर्दा मचा रहा है. स्मार्टफोन को मैक्सिको में लॉन्च किया गया है. हम यहां बात चाइनीज कंपनी जेडटीई की कर रहे हैं. जी हां, कंपनी ने आज ही अपना एक नया स्मार्टफोन जेडटीई एक्सॉन 40 एसइ  (ZTE Axon 40 SE Launched) लॉन्च किया है. स्मार्टफोन की लुक्स सामने आते ही यह सभी को अपना दिवाना बना रहा है. स्मार्टफोन को बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च किया है. आइए  स्मार्टफोन के फीचर्स पर नजर डालते हैं.

कंपनी ने नए डिवाइस को स्लिम लुक के साथ पेश किया है. स्मार्टफोन में फुल एचडी रेजोलूशन के साथ 6.67 इंच की डिसप्ले मिलती है. कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार स्मार्टफोन में 93.8 प्रतिशत स्क्रीन स्पेस मिलता है. एंड्राइड 12 ओएस से लैस डिवाइस Unisoc T618 चिप के साथ आता है. इसके अलावा डिवाइस में 4 जीबी रैम और 2 जीबी वर्चुअल रैम मिलती है. डिवाइस में 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन भी मिलता है.

ये भी पढ़ेंः 5G Smartphone: फेस्टिव सीजन में दोगुना हो रहा मजा, दिवाली सेल में मिल रहे 5जी मॉडल सस्ते

जेडटीई एक्सॉन 40 एसइ में ग्राहकों को 4500 एमएएच की बैटरी 22.5 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है. कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा  5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंस कैमरा मिलता है. सिक्योरिटी ऑप्शन में फिंगर प्रिंट लॉक का ऑप्शन मिलता है. इसके अलावा स्मार्टफोन 2 रंगों ब्लू और ब्लैक में लाया गया है. स्मार्टफोन को करीब 25 हजार रुपये में पेश किया गया है.

ये भी पढ़ेंः Smartphone Battery Draining: ये ऐप्स खा रहे स्मार्टफोन की बैटरी! तुरंत करना होगा समाधान

First Published : 20 Oct 2022, 02:32:03 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.