logo-image

5G Smartphone: फेस्टिव सीजन में दोगुना हो रहा मजा, दिवाली सेल में मिल रहे 5जी मॉडल सस्ते

5G Smartphone

Updated on: 20 Oct 2022, 11:56 AM

नई दिल्ली:

5G Smartphone: फेस्टिव सीजन का दौर मतलब एक के बाद दूसरा फेस्टिवल लाइनअप होना. अगले हफ्ते की शुरुआत दिवाली से हो रही है. ऐसे में आप खरीददारी का मन बना रहे हैं तो ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स पर विजिट कर सकते हैं. इन दिनों दिवाली सेल का आयोजन चल रहा है. खास कर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट पर बंपर छूट मिल रही है. नया स्मार्टफोन खरीदने का ये सबसे अच्छा समय हो सकता है. शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर कई ब्रांडेड कंपनियों के स्मार्टफोन सस्ते मिल रहे हैं. खास बात ये कि यहां 5जी स्मार्टफोन पर भी शानदार डील मिल रही है. आइए जानते हैं किन स्मार्टफोन पर आपको अच्छी डील ऑफर की जा रही है.

SAMSUNG Galaxy F23 5G
सैमसंग का एफ23 5जी इस समय 14,249 रुपये में ऑफर किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को आप तीन रंगों एक्वा ब्लू, फोरेस्ट ग्रीन, कॉपर ब्लश में खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन को 5 हजार एमएएच की बैटरी के साथ पेश किया गया है. इसके अलावा स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है. सेल्फी क्लिक करने के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. खास बात ये कि स्मार्टफोन को 10 पर्सेंट बैंक ऑफर के साथ भी खरीद सकते हैं.

MOTOROLA G62 5G 
अगर आपका बजट ठीक- ठाक है तो मोटोरोला का जी62 5जी स्मार्टफोन भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है. मोटोरोला का 5 जी स्मार्टफोन 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.स्मार्टफोन को दो रंगों मिडनाइट ग्रे और फ्रोस्टेड ब्लू रंगों में खरीद सकते हैं. सैमसंग की तरह ही मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 5 हजार एमएएच की बैटरी दी गई है. स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है. सेल्फी क्लिक करने के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. 

ये भी पढ़ेंः Smartphone Battery Draining: ये ऐप्स खा रहे स्मार्टफोन की बैटरी! तुरंत करना होगा समाधान

realme 9i 5G
इसके अलावा आपको रियल मी का भी विकल्प मिलता है. रियल मी का 5जी स्मार्टफोन आप 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन में तीन रंगों के ऑप्शन मिलते हैं. ये तीन रंग मेटालिका गोल्ड, रोकिंग ब्लैक और सोलफुल ब्लू होंगे. स्मार्टफोन को 10 पर्सेंट बैंक ऑफर के साथ भी खरीद सकते हैं.