News Nation Logo
Banner

Zebronics ने जेब-साउंड बॉम्ब क्यू प्रो वायरलेस ईयरबड्स किया लॉन्च

जेब्रोनिक्स (Zebronics) ने कहा कि जेब-साउंड बॉम्ब क्यू और जेब-साउंड बॉम्ब क्यू प्रो वायरलेस ईयरबड्स 18 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर क्रमश: 2,799 रुपये और 3,799 रुपये में रियायती मूल्य पर उपलब्ध होंगे.

IANS | Updated on: 18 Dec 2020, 07:40:26 AM
Zebronics ZEB Sound Bomb Q Pro

Zebronics ZEB Sound Bomb Q Pro (Photo Credit: IANS )

नई दिल्ली :

स्वदेशी ऑडियो सिस्टम और लाइफस्टाइल एक्सेसरीज ब्रांड जेब्रोनिक्स (Zebronics) ने साउंड बॉम्ब सीरीज से जेब-साउंड बॉम्ब क्यू और जेड-साउंड बॉम्ब क्यू प्रो वायरलेस ईयरबड लॉन्च किए. साउंड बॉम्ब प्रीमियम ईयरबड्स की एक सीरीज है. उच्च गुणवत्ता की ऑडियो स्ट्रीमिंग के लिए ईयरबड्स में क्वालकॉम एपीटीएक्स ऑडियो तकनीक दी गई है. जेब्रोनिक्स ने कहा कि जेब-साउंड बॉम्ब क्यू और जेब-साउंड बॉम्ब क्यू प्रो वायरलेस ईयरबड्स 18 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर क्रमश: 2,799 रुपये और 3,799 रुपये में रियायती मूल्य पर उपलब्ध होंगे.

यह भी पढ़ें: अक्टूबर में 42% बढ़ी भारत में Smartphone की बिक्री, फिर भी पिछले साल से कम रहेगा आंकड़ा : IDC

साउंड बॉम्ब क्यू प्रो की विशेषता है कि यह काफी हल्का और स्लिक है. यह स्टाइलिश होने के साथ ही मैट फिनिश के साथ पेश किया जा रहा है. इसमें गोल्ड लोगो दिया गया है, जो कि इसकी खूबसूरती में इजाफा करता है. इसकी फिटिंग भी सही आती है और साथ ही यह उपयोग में अधिक आरामदायक भी है। इसे इस तरीके से डिजाइन किया गया है कि यह कान पर आसानी से टिकता है. यह आईपीएस्क 7 प्रमाणित है और इसके इन-ईयर डिजाइन के कारण यह पैसिव नॉयस कैंसिलेशन की सुविधा भी देता है.

यह भी पढ़ें: अरे वाह! अब हिंदी में Math के सवाल हल करना सिखाएगा Google

आईपीएक्स7, क्वालकॉम एपीटीएक्स, वायरलेस चार्जिंग की सुविधा से है लैस
जेब्रोनिक्स के निदेशक प्रदीप दोशी ने वायरलेस इयरबड के लॉन्च पर अपने एक बयान में कहा, "हम हमेशा 'ऑलवेज अहेड' की विचारधारा में विश्वास करते हैं और और नई तकनीक लाने का प्रयास करते हैं. उन्होंने कहा, "हमारा नवीनतम शीर्ष वायरलेस ईयरबड्स 'जेब-साउंड बॉम्ब क्यू प्रो' आईपीएक्स7, क्वालकॉम एपीटीएक्स, वायरलेस चार्जिग जैसी सुविधाओं से लैस है. दोशी ने कहा कि यह हमारे उपयोगकर्ताओं को ऐसा वायरलेस ऑडियो अनुभव प्रदान करेगा, जो उन्होंने पहले कभी अनुभव नहीं किया है.

यह भी पढ़ें: iOS प्राइवेसी पर Facebook के वार पर Apple का पलटवार, कही ये बात

ईयरबड छह से आठ घंटे के प्लेबैक समय के साथ आपके ऑडियो अनुभव को बढ़ाने के लिए गहरे बास के साथ पेश किए जा रहे हैं, जिसे केस के साथ 35 घंटे तक बढ़ाया जा सकता है. जेब्रोनिक्स ने कहा कि ईयरबड्स आईपीएक्स7 प्रमाणित वॉटरप्रूफ हैं ताकि उपयोगकर्ता बारिश की चिंता किए बिना इसका इस्तेमाल कर सकते हैं.

First Published : 18 Dec 2020, 07:40:26 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.