logo-image

Sony ने Cyberpunk 2077 गेम को प्ले स्टेशन स्टोर से लिया वापस, रिफंड की पेशकश

सोनी (Sony) ने कहा है कि सोनी इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट ग्राहक संतुष्टि के उच्च स्तर को सुनिश्चित करने का प्रयास करता है. हम उन सभी गेमर्स के लिए पूर्ण रिफंड की पेशकश शुरू कर देंगे, जिन्होंने प्ले स्टेशन स्टोर के माध्यम से Sony Cyberpunk 2077 खरीदा है.

Updated on: 19 Dec 2020, 10:01 AM

नई दिल्ली :

सोनी (Sony) ने घोषणा की है कि वह अपने प्लेस्टेशन स्टोर से सीडी प्रॉजेक्ट एसए साइबरपंक 2077 (Sony Cyberpunk 2077) गेम को वापस ले रहा है. इसके साथ ही कंपनी इसके डिजिटल स्टोरफ्रंट से गेम खरीदने वाले लोगों को पूरे रिफंड की पेशकश कर रही है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि एसआईए (सोनी इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट) ग्राहक संतुष्टि के एक उच्च स्तर को सुनिश्चित करने का प्रयास करता है, इसलिए हम उन सभी गेमर्स के लिए पूर्ण रिफंड की पेशकश करना शुरू कर देंगे, जिन्होंने प्ले स्टेशन स्टोर के माध्यम से साइबरपंक 2077 खरीदा है.

यह भी पढ़ें: नए साल से यूजर अकाउंट का वेरिफिकेशन की प्रक्रिया फिर शुरू करेगी टि्वटर

अगले नोटिस तक साइबरपंक 2077 को हटा रहा है सोना
एसआईए स्टोर से अगले नोटिस तक साइबरपंक 2077 को हटा रहा है. सोनी ने यह कदम ऐसे समय उठाया है जब साइबरपंक 2077 के डवलपर सीडी प्रॉजेक्ट रेड ने कहा कि पीएस 4 या एक्सबॉक्स को खरीदने के बाद असंतुष्ट लोगों ने इसके लिए रिफंड की मांग की है. सोनी की कठोर रिफंड नीति के कारण, स्टोर से गेम के डिजिटल संस्करण खरीदने वाले कई लोग रिफंड प्राप्त नहीं कर पा रहे थे.

यह भी पढ़ें: Zebronics ने जेब-साउंड बॉम्ब क्यू प्रो वायरलेस ईयरबड्स किया लॉन्च

वर्तमान में, यह स्पष्ट नहीं है कि सोनी स्टोर पर साइबरपंक 2077 को कब वापस करेगा. कंपनी के बयान में कहा गया है कि आगे की सूचना तक गेम अपने डिजिटल प्रारूप में अनुपलब्ध रहेगा.