logo-image

कम कीमत पर मिलेगी अब स्मार्टवॉच, शानदार फीचर्स जीत लेंगे दिल

Smartwatch Under 5000 Rupees 2022: एक बढ़िया स्मार्टवॉच खरीदने का मन बना रहे हैं लेकिन बजट कम होने की वजह मन मार रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिखी जा रही है. इस आर्टिकल में कुछ अच्छी स्मार्टवॉच के बारे में बताने जा रहे हैं.

Updated on: 26 Jul 2022, 05:52 PM

highlights

  • ऑनलाइन खरीददारी पर 5 हजार से कम कीमत में स्मार्टवॉच
  • फायर बोल्ट और बोट जैसी कंपनियों की वॉच के भी विकल्प

नई दिल्ली:

Smartwatch Under 5000 Rupees 2022: स्मार्ट फीचर के चलते स्टाइलिश स्मार्टवॉच का ट्रेंड छाया हुआ है, अब हर किसी की पसंद ये शानदार फीचर वाली वॉच बनी हुई हैं. ब्लूटूथ कॉलिंग और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर की वजह से इन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. एक बढ़िया स्मार्टवॉच खरीदने का मन बना रहे हैं लेकिन बजट कम होने की वजह मन मार रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिखी जा रही है. इस आर्टिकल में कुछ अच्छी स्मार्टवॉच के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनकी कीमत 5000 रुपये से कम रहने वाली है. यही नहीं ऑनलाइन खरीददारी में कैश डिस्काउंट का फायदा भी ले सकते हैं.
boAt Newly Launched Xtend Pro with Bluetooth Calling
बोट कंपनी की पहचान क्वालिटी प्रोडक्ट के लिए होती है. इस कंपनी की ब्लूटूथ कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच को  चेक कर सकते हैं. इसकी कीमत 9,800 रुपये के आसपास पड़ती है लेकिन अच्छी बात ये है कि वॉच को ऑनलाइन खरीददारी में केवल 4500 की कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है. इस स्मार्टवॉच के फीचर आपको दिन भर के दौरान बर्न होने वाली आपकी कैलोरीज के बारे में भी बताएंगे.

ये भी पढ़ेंः इस दिन मिलेगा Nothing Phone (1), फटाफट कर लें डेट नोट!

Fire-Boltt Visionary 
फायर बोल्ट की इस स्मार्टवॉच को भी खरीदने का मन बना सकते हैं. इस स्मार्टवॉच की कीमत 17 हजार रुपये के आसपास पड़ती है लेकिन ऑनलाइन खरीददारी में इस स्मार्टवॉच को केवल 5000 रुपये की कीमत  में खरीदने का मौका मिल रहा है.

ये भी पढ़ेंः इस ऐप के जरिए कंट्रोल करें अपना टीवी, बस फॉलो करना होगा ये स्टेप्स

Crossbeats Ignite Spectra Smart Watch
क्रॉसबीट्स इग्नाइट स्मार्टवॉच की कीमत 10 हजार रुपये है. स्मार्टवॉच की बैटरी 15 दिन तक चलती है. इस स्मार्टवॉच को ऑनलाइन खरीददारी में मात्र 5000 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है.