logo-image

इस दिन मिलेगा Nothing Phone (1), फटाफट कर लें डेट नोट!

Nothing Phone (1) Next Sale Latest Update: Nothing Phone (1) को आईफोन को टक्कर देने की कड़ी में मार्केट में उतारा गया है. बेहतरीन स्मार्टफोन  (Nothing Phone (1)) को खरीदने का दूसरा शानदार मौका आपको बहुत जल्द मिलने जा रहा है.

Updated on: 25 Jul 2022, 06:44 PM

highlights

  • स्मार्टफोन को 30 जुलाई को 12 बजे से सेल से खरीद सकेंगे. 
  • स्मार्टफोन के बेस मॉडल की कीमत  32,999 रखी गई है

नई दिल्ली:

Nothing Phone (1) Next Sale Latest Update: अगर आप भी  पिछली सेल में नथिंग फोन 1 को नहीं खरीद पाए तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है. ये खबर आपके लिए ही लिखी जा रही है. जाहिर है स्मार्टफोन(Nothing Phone (1)) को आईफोन को टक्कर देने की कड़ी में मार्केट में उतारा गया है. बेहतरीन स्मार्टफोन  (Nothing Phone (1)) को खरीदने का दूसरा शानदार मौका आपको बहुत जल्द मिलने जा रहा है. स्मार्टफोन (Nothing Phone (1)) को खरीदने की इच्छा रखने वाले ग्राहक इसे अगली सेल में खरीद सकते हैं. नथिंग फोन 1(Nothing Phone (1)) की दूसरी सेल 30 जुलाई को रखी जा रही है. यानि स्मार्टफोन को खरीदने की इच्छा रखने वाले ग्राहक स्मार्टफोन को 30 जुलाई को 12 बजे से सेल से खरीद सकेंगे. 

स्मार्टफोन को ग्राहक 2 हजार रुपये के डिस्काउंट पर भी घर ले जा सकते हैं. बता दें ऑनएयर होने वाली सेल में एचडीएफसी कार्ड का इस्तेमाल करने वाले ग्राहक इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः इस ऐप के जरिए कंट्रोल करें अपना टीवी, बस फॉलो करना होगा ये स्टेप्स

(Nothing Phone (1)) 50 एमपी के डुअल रियर कैमरे के साथ मिलता है. ट्रांसपैरेंट पैनल के साथ आने वाले स्मार्टफोन में बेहतरीन फ्लैट डिस्पले मिलता है. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने स्मार्टफोन में फ्लेक्सिबल OLED दिया है. इस स्मार्टफोन को भारतीय ग्राहक तीन स्टोरेज वैरिएंट के साथ खरीद सकते हैं. कंपनी ने पहला बेस मॉडल 8जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश करती है. वहीं दूसरे वैरिएंट 8जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और 12जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेजऑप्शन के साथ लाए गए हैं. 

बता दें कंपनी ने स्मार्टफोन के बेस मॉडल की कीमत  32,999 रखी है. स्मार्टफोन को 4500mAh बैटरी पैक के साथ पेश किया गया है. इसमें 15वॉट की वायरलेस और 5वॉट की रिवर्स वायरलेस चार्जिंग मिलती है.