News Nation Logo
Banner

Samsung करेगा एस पेन के साथ Galaxy Z Fold 3 को लॉन्च

दक्षिण कोरियाई अजू न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग ने पुष्टि की है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 फोल्डेबल फोन को जून 2021 में लॉन्च किया जाएगा. रिपोर्ट में दावा किया गया कि सैमसंग की तरफ से अगले साल गैलेक्सी नोट सीरीज को बंद कर दिया जाएगा.

IANS | Updated on: 23 Nov 2020, 01:49:40 PM
Samsung Galaxy

Samsung Galaxy (Photo Credit: IANS )

सोल:

सैमसंग (Samsung) की तरफ से अगले साल जून के महीने में एस पेन सपोर्ट के साथ गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 (Samsung Galaxy Z Fold 3) नामक एक नए फोल्डेबल फोन को लॉन्च किया जाएगा और साथ में यह भी खबर आ रही है कि दक्षिण कोरिया की यह तकनीकी कंपनी गैलेक्सी नोट लाइनअप को अब रोक दे. सोमवार को मीडिया रिपोर्ट में इसकी सूचना मिली है.

यह भी पढ़ें: Google ने आरसीएस-बेस्ड मैसेज सर्विस पर आधारित चैट फीचर शुरू किया

दक्षिण कोरियाई प्रकाशन अजू न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने पुष्टि की है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 फोल्डेबल फोन को जून, 2021 में लॉन्च किया जाएगा. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि सैमसंग की तरफ से अगले साल गैलेक्सी नोट सीरीज को बंद कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: एसके टेलीकॉम और सैमसंग ने मिलकर बनाया एडवांस्ड 5जी क्लाउड सिस्टम

गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 को एक प्रीमियम स्मार्टफोन के रूप में किया गया है विकसित 
रिपोर्ट में जिक्र किया गया, गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 को एक प्रीमियम स्मार्टफोन के रूप में विकसित किया गया है, जिसमें सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स से बेहतर तकनीकों को शामिल किया गया है जैसे कि एस पेन (इलेक्ट्रॉनिक पेन) और यूडीसी (अंडर डिस्प्ले कैमरा). यूडीसी एक ऐसी तकनीक है, जिसकी मदद से कैमरा होल के बिना भी ओएलईडी स्क्रीन के नीचे कैमरे को रखकर तस्वीरें खींची जा सकती है. इससे पहले की रपटों में यह भी दावा किया गया है कि सैमसंग की योजना एस पेन सपोर्ट के साथ गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा के नाम से अपने अगले फ्लैगशिप को लॉन्च करने की है, लेकिन इसमें एस पेन को फोन के साथ शामिल नहीं किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: खुलासा : शानदार प्रोसेसर, QHD+ रिजॉल्‍यूशन और 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा Xiaomi Mi 11 Pro स्‍मार्टफोन में

फरवरी से शुरू होगी बिक्री
एस 21 के तीन मॉडल होने की बात कही जा रही है - स्टैनडर्ड, प्लस और अल्ट्रा. सैमसंग की तरफ से इसे जनवरी, 2021 में लॉन्च किए जाने की संभावना है, जिसकी बिक्री फरवरी से शुरू होगी.

First Published : 23 Nov 2020, 01:47:42 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.