News Nation Logo
Banner

Samsung ने भारत में लॉन्च किया Galaxy Tab S7 FE, Galaxy Tab A7 Lite

सैमसंग इंडिया के निदेशक, (मोबाइल बिजनेस) मधुर चतुवेर्दी ने कहा कि हमने दो नए लैंडमार्क टैबलेट - टैब एस7 एफई (Samsung Galaxy Tab S7 FE) और टैब ए7 लाइट (Galaxy Tab A7 Lite) विकसित करने के लिए खुद को रचनात्मक और तकनीकी रूप से आगे बढ़ाया है.

IANS | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 18 Jun 2021, 02:38:51 PM
Samsung Galaxy Tab S7 FE

Samsung Galaxy Tab S7 FE (Photo Credit: IANS )

highlights

  • गैलेक्सी टैब एस 7 एफई के 4 जीबीप्लस 64 जीबी वैरिएंट की कीमत 46,999 रुपये  
  • गैलेक्सी टैब ए 7 लाइट 3 जीबीप्लस 32जीबी में उपलब्ध, एलटीई की कीमत 14,999 रुपये

नई दिल्ली:  

सैमसंग (Samsung) ने शुक्रवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए नए टैब गैलेक्सी टैब एस 7 एफई (Samsung Galaxy Tab S7 FE) और गैलेक्सी टैब ए 7 लाइट (Galaxy Tab A7 Lite) का अनावरण किया, जो 23 जून 2021 से उपलब्ध होंगे. गैलेक्सी टैब एस 7 एफई के 4 जीबीप्लस 64 जीबी वैरिएंट की कीमत 46,999 रुपये और 6 जीबीप्लस 128 जीबी वैरिएंट की कीमत 50,999 रुपये है. गैलेक्सी टैब ए 7 लाइट 3 जीबीप्लस 32जीबी में उपलब्ध है और एलटीई के लिए 14,999 रुपये और वाईफाई मॉडल के लिए 11,999 रुपये है. सैमसंग इंडिया के निदेशक, (मोबाइल बिजनेस) मधुर चतुवेर्दी, ने एक बयान में कहा कि रिमोट वर्किंग और वर्चुअल लनिर्ंग के नए सामान्य होने के साथ, सैमसंग में हमने दो नए लैंडमार्क टैबलेट - टैब एस7 एफई और टैब ए7 लाइट विकसित करने के लिए खुद को रचनात्मक और तकनीकी रूप से आगे बढ़ाया है.

यह भी पढ़ें: भारतीय गेमर्स के लिए खुशखबरी, प्लेस्टोर पर आया बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया

चतुवेर्दी ने कहा कि ये रोमांचक नए टैब आपको ज्यादा उत्पादक, ज्यादा रचनात्मक, मल्टी-टास्क आसानी से और आपके काम करने, अध्ययन करने और खेलने के तरीके को फिर से परिभाषित करने में मदद करते हैं. गैलेक्सी टैब एस 7 एफई काम, अध्ययन, डिजाइन और मनोरंजन के लिए बड़े डिस्प्ले और बॉक्स में एस पेन सहित गैलेक्सी टैब एस 7 प्लस से फैन-पसंदीदा विशेषताएं लाता है. इसमें 12.4 इंच का बड़ा डिस्प्ले है जो 16:10 आस्पेक्ट रेश्यो वाली तस्वीर और 244 पिक्सल प्रति इंच (पीपीआई) रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है जिससे विशद तस्वीर विवरण और वास्तविक दृश्य अच्छा आए.

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750 जी प्रोसेसर के साथ आता है गैलेक्सी टैब एस 7 एफई 
गैलेक्सी टैब एस 7 एफई शक्तिशाली क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750 जी प्रोसेसर के साथ आता है जो बेहतर प्रदर्शन देने में मदद करता है और एक सहज मल्टीटास्किंग अनुभव सुनिश्चित करता है. यह 8 एमपी का रियर कैमरा और 5 एमपी का फ्रंट लैंडस्केप मोड कैमरा को स्पोर्ट करता है जो वीडियो कॉल के लिए अनुकूलित है. गैलेक्सी टैब ए 7 लाइट एक बड़े इमर्सिव डिस्प्ले और डॉल्बी एटमॉस सराउंड साउंड के साथ शक्तिशाली डुअल स्पीकर के साथ आता है जो आपको आपकी पसंदीदा फिल्में और शो देखते समय कहानियों के करीब लाता है. 32 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ, माइक्रोएसडी कार्ड के साथ 1टीबी तक विस्तार योग्य, आपकी सभी पसंदीदा कंटेंट के लिए बहुत जगह है, और 1.8जीएचजैड ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22टी (एमटी8768टी) प्रोसेसर सुचारू और तेज गेमिंग प्रदर्शन सुनिश्चित करने में मदद करता है.

यह भी पढ़ें: Apple के बाद Facebook पॉडकास्ट फीचर लॉन्च करने के लिए तैयार

गैलेक्सी टैब ए 7 लाइट में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. गैलेक्सी टैब एस7 एफई चार शानदार रंगों- मिस्टिक ब्लैक, मिस्टिक सिल्वर मिस्टिक ग्रीन और मिस्टिक पिंक में उपलब्ध होगा। वहीं, गैलेक्सी टैब ए7 लाइट दो स्टाइलिश रंगों ग्रे और सिल्वर में ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध होगा.

First Published : 18 Jun 2021, 02:38:51 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.