News Nation Logo
Banner

सैमसंग ने लांच की नई सर्विस, खरीदने से पहले डेमो के लिए घर मंगाएं फोन

मोबाइल कंपनी सैमसंग (Samsung) ने ग्राहकों के लिए नई सर्विस एक्सपीरियंस सैमसंग एट होम (Experience Samsung At Home) उपलब्‍ध कराने की घोषणा की है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 02 Aug 2020, 03:58:29 PM
samsung1

सैमसंग ने लांच की नई सर्विस, खरीदने से पहले डेमो के लिए घर मंगाएं फोन (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्‍ली:

मोबाइल कंपनी सैमसंग (Samsung) ने ग्राहकों के लिए नई सर्विस एक्सपीरियंस सैमसंग एट होम (Experience Samsung at Home) उपलब्‍ध कराने की घोषणा की है. इस नई सर्विस के माध्‍यम से उपभोक्‍ताओं को न केवल अपनी पसंद के गैलेक्सी उपकरणों के लिए होम डेमो बुक करने में मदद मिले, बल्‍कि वे ऑनलाइन खरीदारी भी सकते हैं. इसे पास के सैमसंग एक्सक्लूसिव आउटलेट से डिलीवर करवाया जाएगा. इस नई सर्विस को सैमसंग करीब 900 एक्सक्लूसिव रिटेल आउटलेट्स पर शुरू करने को लेकर गंभीर है. आने वाले समय में इसे ज्यादा आउटलेट पर उपलब्‍ध कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें : सैमसंग गैलेक्सी टैब एस7 वायरलेस डीएक्स, फास्टर एस-पेन के फीचर से लैस होगा

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर की मानें तो सैमसंग इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मोहनदीप सिंह ने कहा, हमने ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कई उपाय किए हैं क्योंकि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी है. ग्राहक हमारे प्रॉडक्ट्स को इस नई सर्विस के जरिए ऑनलाइन देख पाएंगे और खरीद भी सकेंगे.

अगर आप सैमसंग की डिवाइस घर मंगाना चाहते हैं तो होम डेमो के लिए एक्पीसियंस सैमसंग होम पोर्टल (https://www.samsung.com/in/samsung-experience-store/home-delivery-demo/) पर जाएं और अपनी कॉन्टैक्ट डिटेल्स डालकर बुक करें. आपको नजदीकी सैमसंग स्टोर को चुनना होगा. इसके बाद ग्राहक की डिटेल्स नजदीकी सैमसंग स्टोर को भेजी जाएगी और 24 घंटे भीतर नजदीकी सैमसंग स्टोर वाले आपसे संपर्क करेंगे.

यह भी पढ़ें : ओआईएस टूल से लैस हो सकता है Samsung Galaxy A series

सैमसंग ने यह भी दावा किया है कि सभी सैमसंग एक्सपीरियंस कंसल्टेंट (SECs) को सुरक्षा दिशा-निर्देशों का पालन करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है.

First Published : 02 Aug 2020, 03:58:29 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×