logo-image

ओआईएस टूल से लैस होसकता है Samsung Galaxy A series

सैमसंग (Samsung) अगले साल नए गैलेक्सी ए फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (ओआईएस) फीचर लाने की योजना बना रहा है. गिजमो चाइना की रिपोर्ट के अनुसार, इस मिड-रेंज स्मार्टफोन में ओआईएस जोड़ने के फैसले से सैमसंग को अपने प्रतिद्वंद्वियों पर बढ़त मिलेगी.

Updated on: 19 Jul 2020, 03:11 PM

नई दिल्ली:

सैमसंग (Samsung) अगले साल नए गैलेक्सी ए फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (ओआईएस) फीचर लाने की योजना बना रहा है. गिजमो चाइना की रिपोर्ट के अनुसार, इस मिड-रेंज स्मार्टफोन में ओआईएस जोड़ने के फैसले से सैमसंग को अपने प्रतिद्वंद्वियों पर बढ़त मिलेगी. अभी ओआईएस सामान्य रूप से गैलेक्सी एस और नोट सीरीज जैसे हाई-एंड प्रीमियम स्मार्टफोन में आता है.

रिपोर्ट के अनुसार, ओआईएस के साथ आने वाले स्मार्टफोन में एक सीरीज के पहले तीन प्रोडक्ट गैलेक्सी ए 71, गैलेक्सी ए 81 (गैलेक्सी नोट 10 लाइट), और गैलेक्सी ए 91 (गैलेक्सी एस 10 लाइट) होंगे. इन तीनों के अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद है.

और पढ़ें: Oppo A52 स्मार्टफोन की डिजाइन, परफॉर्मेस प्रभावशाली, कीमत सिर्फ इतनी

मिड-रेंज फोन पर ओआईएस और वायरलेस चाजिर्ंग जैसी प्रीमियम सुविधाओं को पेश करके, सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज की बिक्री के जरिए अपना व्यवसाय बढ़ा सकता है. यह गैलेक्सी एस सीरीज के मॉडल की बिक्री से भी आगे निकल सकता है.

सैमसंग द्वारा पिछले महीने लॉन्च किया गया लेटेस्ट गैलेक्सी ए फोन गैलेक्सी ए 21 एस था, जिसमें क्वाड-कैमरा सिस्टम और 5,000 एमएएच की बैटरी थी. इस मोबाइल की शुरूआती कीमत 16,499 रुपये थी.