News Nation Logo

Samsung Galaxy Z Flip3 अगस्त में लॉन्च होने की संभावना

गिज्मोचाइना के रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए बताया गया है कि Samsung Galaxy Z Flip3 स्मार्टफोन 999 डॉलर या 1,099 डॉलर की शुरूआती कीमत के साथ बाजार में उतारा जा सकता है.

IANS | Updated on: 07 May 2021, 07:19:35 AM
Samsung Galaxy Z Flip3

Samsung Galaxy Z Flip3 (Photo Credit: IANS )

highlights

  • 999 डॉलर या 1,099 डॉलर की शुरूआती कीमत के साथ उतारा जा सकता है गैलेक्सी जेड फ्लिप 3
  • आर्मोर फ्रेम (Armor Frame) और गोरिल्ला ग्लास विक्टस सुरक्षा के साथ आ सकता है

सोल :

दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज सैमसंग (Samsung) की ओर से 3 अगस्त को अपने पूर्ववर्ती की तुलना में कम कीमत पर फोल्डेबल स्क्रीन के साथ अपना गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 (Samsung Galaxy Z Flip3) क्लैमशेल फोन लॉन्च किए जाने की संभावना है. गिज्मोचाइना के रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए बताया गया है कि यह स्मार्टफोन 999 डॉलर या 1,099 डॉलर की शुरूआती कीमत के साथ बाजार में उतारा जा सकता है. हाल की रिपोर्ट्स में गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के डिजाइन का पता चला है, लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. इस हफ्ते की शुरूआत में सामने आए गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के एक लीक प्रोमो वीडियो से पता चला है कि यह टू-टोन डिजाइन और कई रंगों जैसे ग्रे, सफेद, बैंगनी, हरा, काला, बेज, नीला और गुलाबी रंगों के साथ आ सकता है.

यह भी पढ़ें: Apple iPhone 13 Pro मॉडल के लिए 120Hz ओएलईडी डिस्पले भेजेगा सैमसंग

गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 में हो सकता है ड्यूल-कैमरा सिस्टम 
गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 (Galaxy Z Flip3) में 1.83 इंच का बड़ा बाहरी डिस्प्ले होने की उम्मीद है. इसमें एक ड्यूल-कैमरा सिस्टम हो सकता है, जिसमें कथित तौर पर एक 12 मेगापिक्सल का मुख्य स्नैपर और एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड स्नैपर शामिल हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Apple 2023 में फोल्डेबल iPhone लॉन्च करेगा: रिपोर्ट

जेड फ्लिप 3 (Samsung Galaxy Z Flip3) की आंतरिक स्क्रीन में 10 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ पंच-होल डिजाइन की सुविधा हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Oppo Reno 6 सीरीज 22 मई को लॉन्च होने की संभावना

128 जीबी और 256 जीबी के साथ बाजार में उतारे जाने की उम्मीद
बेहतर टिकाऊपन के लिए, गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 (Z Flip3) एक नए सिरे से आर्मोर फ्रेम (Armor Frame) और गोरिल्ला ग्लास विक्टस सुरक्षा (Gorilla Glass Victus Protection) के साथ आ सकता है. स्मार्टफोन (Smartphone) को दो स्टोरेज वैरिएंट 128 जीबी और 256 जीबी के साथ बाजार में उतारे जाने की उम्मीद है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 May 2021, 07:19:35 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.