logo-image

Samsung जल्द लॉन्च कर सकता है कई बेहतरीन स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी F62, Samsung Galaxy F12, Galaxy A72 और Galaxy A52 5G मॉडल को लॉन्च कर सकता है.

Updated on: 30 Jan 2021, 02:44 PM

नई दिल्ली :

स्मार्टफोन लवर्स के लिए बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. दरअसल, 2 फरवरी 2021 को सैमसंग (Samsung) अपने  Galaxy M02 को लॉन्च कर सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग फरवरी के दौरान अलग-अलग बाजारों में चार और नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी F62, Galaxy F12, Galaxy A72 और Galaxy A52 5G मॉडल को लॉन्च कर सकता है. 

यह भी पढ़ें: Bharti Airtel ने की 5G की लाइव टेस्‍टिंग, इंटरनेट स्‍पीड ऐसी कि कुछ ही सेकेंड में डाउनलोड हो जाएगी पूरी फिल्‍म

पिछले साल गैलेक्सी के एफ सीरीज को किया गया था लॉन्च 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन फोन के ऑफिशियल पेज लाइव हो चुके हैं जिसकी वजह से उम्मीद की जा रही है कि यह फोन फरवरी के दौरान लॉन्च हो सकते हैं. बता दें कि दिसंबर 2020 में सैमसंग इंडिया की वेबसाइट के ऊपर गैलेक्सी F12 का पेज लाइव हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गैलेक्सी F12 का मॉडल नंबर SM-E625F/DS दिया गया है. गौरतलब है कि पिछले साल गैलेक्सी के एफ सीरीज को लॉन्च किया था और इस सीरीज का पहला स्मार्टफोन गैलेक्सी F41 था.

यह भी पढ़ें: मार्केट में धमाका मचाएगा iphone SE Plus, कीमत होगी एंड्रॉयड फोन से कम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) के ऊपर गैलेक्सी F12 और गैलेक्सी F62 एक्सक्लूसिव रूप से उपलब्ध रहेंगे. वहीं गैलेक्सी F12 के जैसा गैलेक्सी M12 अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर स्मार्टफोन लवर्स के लिए उपलब्ध होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  ऑस्ट्रिया की सैमसंग वेबसाइट पर सैमसंग गैलेक्सी A52 4G के सपॉर्ट पेज को देखने को मिला है.