News Nation Logo

मार्केट में धमाका मचाएगा iphone SE Plus, कीमत होगी एंड्रॉयड फोन से कम

IPhones के दीवानों के लिए एक बार फिर कुछ नया मार्केट में आने वाला है और वो भी उनके बजट में. बता दें Apple अपने नए iphone SE Plus पर काम कर रही है

News Nation Bureau | Edited By : Sahista Saifi | Updated on: 29 Jan 2021, 05:02:37 PM
iPhone

मार्केट में धमाका मचाएगा iphone SE Plus, कीमत होगी एंड्रॉयड फोन से कम (Photo Credit: File Photo )

नई दिल्ली :  

IPhones के दीवानों के लिए एक बार फिर कुछ नया मार्केट में आने वाला है और वो भी उनके बजट में. बता दें Apple अपने नए iphone SE Plus पर काम कर रही है जो कि iphone SE (2020) का ही अपग्रेडेड वर्जन होगा. जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था.

iphone SE Plus को लेकर पिछले दिनों कई खबरें सामने आईं हैं. बता दें iphone SE Plus को लेकर कई बातें लीक्स हुई हैं. जिसके मुताबिक फोन में 12MP का iSight सेंसर दिया जा सकता है. वहीं अब इससे जुड़ी नई लीक सामने आई है जिसमें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया गया है. 

यह भी पढ़ें : Portonics ने लॉन्च किया इन-कार ब्लूटुथ रिसीवर 'Auto 12'

यह फोन अपको पहले से दमदार और अनोखे फीचर्स के साथ कम कीमत पर मिलेगा. टिप्स्टर @aaple_lab ने अपकमिंग iphone SE Plus की कीमत का खुलासा करते हुए बताया है कि इसे 499 डॉलर यानि लगभग 36,300 रुपये की कीमत के साथ बाजार में उतारा जा सकता है. 

बता दें iphone SE Plus में 6.1 इंच का IPS डिस्प्ले दिया जा सकता है. यह फोन Apple A13 Bionic या Apple A14 Bionic चिप पर आ सकता है. इसमें 12MP का iSight सेंसर कैमरा दिया जाएगा. जबकि फोन में सेल्फी के लिए यूजर्स को 7MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है. कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 6 पोट्रेट लाइट इफेक्ट, IIS और स्मार्ट HDR 3 उपलब्ध हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : Whatsapp के लिए बुरी खबर, 28 फीसदी यूजर छोड़ना चाहते हैं App : रिपोर्ट

फोन के रेंडर भी लीक हुए हैं. जिन्हें देखकर पता चलता है कि इसके टॉप पैनल में नॉच दिया जाएगा और बैक पैनल में सिंगल रियर कैमरा उपलब्ध होगा. इसके अलावा iphone SE Plus में फिजिकल होम बटन दिया जा सकता है. टिप्स्टर के मुताबिक कंपनी नए फोन को ब्लैक, रेड और व्हाइट तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है. हालांकि, अभी तक कंपनी की ओर से आईफोन एसई  प्लस की लॉन्च डेट या स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

First Published : 29 Jan 2021, 04:48:53 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.