logo-image

Redmi Note 9 Pro की फ्लैश सेल आज, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

दरअसल शाओमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी नोट 9 प्रो (Redmi Note 9 Pro) की आज फ्लैश सेल है.

Updated on: 16 Jun 2020, 12:55 PM

नई दिल्ली:

अगर आप भी इस वक्त तलाश में हैं एक शानदार लुक और दमदार फीचर्स वाले मोबाइल की तलाश में तो आज आपकी तलाश खत्म हो सकती है. दरअसल शाओमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी नोट 9 प्रो (Redmi Note 9 Pro) की आज फ्लैश सेल है. ग्राहकों को इस सेल में रेडमी नोट 9 प्रो स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर नो कॉस्ट ईएमआई के साथ एयरटेल की तरफ से खास ऑफर भी मिलेगा. हालांकि, इस स्मार्टफोन की डिलीवरी भारत सरकार द्वारा तय किए गए कंटेंमेंट जोन में नहीं होगी. तो आइए जानते हैं रेडमी नोट 9 प्रो के बारे में...

स्पेसिफिकेशन और ऑफर

कंपनी ने रेडमी नोट 9 प्रो स्मार्टफोन को 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में उतारा है. इस स्मार्टफोन की कीमत क्रमश: 13,999 रुपये और 16,999 रुपये है. इस स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 12 बजे से कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर शुरू होगी. ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी करने पर एयरटेल की तरफ से डबल डाटा ऑफर मिलेगा. इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीदा जा सकता है.

यह भी पढ़ें- बेहतरीन फीचर्स के साथ Huawei ने लॉन्च की Watch GT2e, जानें कीमत और खासियत

फीचर्स

शाओमी रेडमी नोट 9 प्रो स्मार्टफोन में 6.67 इंच का पंचहोल डिस्प्ले है. साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है. इसके अलावा कंपनी ने इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर का सपोर्ट दिया है. वहीं, यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

यह भी पढ़ें- Sony ने PlayStation 5 पर से उठाया पर्दा, यहां जाने खासियत

कैमरा

यूजर्स को इस स्मार्टफोन क्वाड कैमरा सेटअप (चार कैमरे) मिला है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है. वहीं, दूसरी तरफ इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

बैटरी

यूजर्स को रेडमी नोट 9 प्रो स्मार्टफोन में 30 वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 5,020 एमएएच की बैटरी मिली है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.