logo-image

रेडमी का धांसू स्मार्टफोन Redmi 10A Sport भारत में लॉन्च, कीमत सुन खुशी से उठेंगे झूम

Redmi 10A Sport Launched In India: अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए ये स्मार्टफोन एक अच्छा विकल्प हो जाता है. आइए जल्दी से रेडमी के इस न्यूली लॉन्चड डिवाइस (Redmi 10A Sport) के फीचर्स और कीमत पर एक नजर डाल लेते हैं.

Updated on: 28 Jul 2022, 08:31 PM

highlights

  • रेडमी का नया डिवाइस Redmi 10A Sport एक 4G स्मार्टफोन है
  • स्मार्टफोन 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी के साथ पेश
  • कंपनी ने नए स्मार्टउफोन में रेडमी 10A जैसे फीचर्स ही दिए गए हैं

नई दिल्ली:

Redmi 10A Sport Launched In India: इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी रेडमी ने भारतीय ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दे दिया है. कंपनी ने अपना लॉ बजट स्मार्टफोन (Redmi 10A Sport) भारत में लॉन्च कर दिया है. अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए ये स्मार्टफोन एक अच्छा विकल्प हो जाता है. आइए जल्दी से रेडमी के इस न्यूली लॉन्चड डिवाइस (Redmi 10A Sport) के फीचर्स और कीमत पर एक नजर डाल लेते हैं. 

15 हजार से कम है बजट तो रेडमी का स्मार्टफोन भा सकता है मन
अगर स्मार्टफोन खरीदने के लिए आपका बजट 15 हजार रुपये से कम है तो रेडमी का नया स्मार्टफोन आपको पसंद आ सकता है. कंपनी ने नए स्मार्टफोन  (Redmi 10A Sport)  को 10,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है. स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है. दरअसल कंपनी का नया स्मार्टफोन कंपनी के पुराने डिवाइस रेडमी 10A जैसे फीचर्स के साथ पेश किया गया है लेकिन रेडमी 10A Sport में 6GB रैम, मीडियाटेक हेलियो G25 चिपसेट दिया गया है. 

ये भी पढ़ेंः Realme ने लॉन्च किया नया 5G टैबलेट, फीचर्स जान दिल होगा बाग- बाग

कंपनी ने नए स्मार्टफोन में 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी पेश की है. इसके साथ ही समार्टफोन में LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है.\

ये भी पढ़ेंः कम कीमत पर मिलेगी अब स्मार्टवॉच, शानदार फीचर्स जीत लेंगे दिल

बता दें रेडमी का नया डिवाइस 4G स्मार्टफोन है. कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, GPS, माइक्रो USB और 3.5mm हेडफोन जैक जैसी सुविधा मिलती है.