logo-image

Realme ने लॉन्च किया नया 5G टैबलेट, फीचर्स जान दिल होगा बाग- बाग

Realme Pad X Launched In India: अगर आप इंटरनेट की तेज स्पीड 5G के लिए नया डिवाइस खरीदने का प्लान बना रहें  हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिखी जा रही है. रियलमी ने भारतीय ग्राहकों के लिए नया  5G टैबलेट बीते दिन यानि 26 जुलाई को ही लॉन्च किया है.

Updated on: 27 Jul 2022, 04:34 PM

highlights

  • कंपनी ने 26 जुलाई को किया नया डिवाइस लॉन्च
  • 1 अगस्त को पहली सेल से खरीद सकते हैं टैबलेट

नई दिल्ली:

Realme Pad X Launched In India: इलेक्ट्रोनिक्स कंपनी रियलमी ने देश में 5G की शुरुआत से पहले एक बेहतरीन 5G टैबलेट लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए नया  5G टैबलेट बीते दिन यानि 26 जुलाई को ही लॉन्च किया है. अगर आप इंटरनेट की तेज स्पीड 5G के लिए नया डिवाइस खरीदने का प्लान बना रहें  हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिखी जा रही है. रियलमी ने नए 5G टैबलेट Realme Pad X को मात्र 24 हजार रुपये की कीमत में पेश किया है. आइए जानते हैं रियलमी के इस नए डिवाइस की खूबियां

कंपनी ने Realme Pad X में दिए आकर्षक फीचर्स
रियलमी के नए टैबलेट Realme Pad X में ग्राहकों को 10.95-इंच का WUXGA+ डिस्प्ले मिलती है. टैबलेट Qualcomm Snapdragon 695 SoC प्रोसेसर पर चलेगा. ग्राहकों के लिए टैबलेट को ब्लू और ब्लैक दो रंगों में लाया गया है. टैबलेट में 8,340mAh की बैटरी, 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है. 

ये भी पढ़ेंः कम कीमत पर मिलेगी अब स्मार्टवॉच, शानदार फीचर्स जीत लेंगे दिल

टैबलेट को ग्राहकों के लिए तीन स्टोरेज वेरिएंट्स में पेश किया है. कंपनी ने बेस वैरिएंट को 17,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है. बता दें इस बेस मॉडल में आपको 5G की सुविधा नहीं मिलती है इसे  4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ लाया गया है. 5G सपोर्ट के लिए 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वाले टैबलेट की कीमत 23,999 रुपये रखी गई है. वहीं टॉप मॉडल की कीमत 25,999 रुपये तय की गई है. इसमें ग्राहकों को 5G सपोर्ट के साथ 6GB RAM और 128GB स्टोरेज मिलती है.

बता दें रियलमी के इस नए डिवाइस (Realme Pad X) को ग्राहक 1 अगस्त से खरीद सकेंगे. टैबलेट की पहली सेल अगले महीने रखी गई है इसमें ग्राहकों को डिस्काउंट ऑफर्स भी दिए जाएंगे.