News Nation Logo

Realme का आगामी ब्रांड 25 मई को होगा लॉन्च, जानिए क्या होगी खासियत

Realme के उपाध्यक्ष और रियलमी इंडिया और यूरोप के सीईओ माधव सेठ ने एक बयान में कहा, हम बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि डी कुछ ही दिनों में यहां आ जाएगा और यह हमारे रियलमी टेकलाइफ इकोसिस्टम में पहला ब्रांड होगा.

IANS | Updated on: 21 May 2021, 07:41:18 AM
Upcoming brand by realme to be unveiled on May 25

Upcoming brand by realme to be unveiled on May 25 (Photo Credit: IANS )

highlights

  • रियलमी टेकलाइफ इकोसिस्टम के तहत डी अक्षर से शुरू होता है, उसका 25 मई को अनावरण किया जाएगा
  • टेक्नो ने कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच अपने स्मार्टफोन पर 60 दिनों की वारंटी विस्तार नीति की घोषणा की

नई दिल्ली :

चीनी स्मार्टफोन कंपनी रियलमी (Realme) ने पुष्टि की कि उसका आगामी ब्रांड, जो रियलमी टेकलाइफ इकोसिस्टम (Realme TechLife Ecosystem) के तहत डी अक्षर से शुरू होता है, उसका 25 मई को वैश्विक स्तर पर अनावरण किया जाएगा. ब्रांड ने अपने ट्विटर हैंडल रियलमी टेकलाइफ के माध्यम से इस नए ब्रांड के बारे में बात करते हुए कहा कि यह एक ड्रीम के साथ शुरू हुआ, जिसके कारण कुछ अलग उत्पादन करने के लिए नए डिजाइन और विकास की खोज हुई. रियलमी के उपाध्यक्ष और रियलमी इंडिया और यूरोप के सीईओ माधव सेठ ने एक बयान में कहा, हम बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि डी कुछ ही दिनों में यहां आ जाएगा और यह हमारे रियलमी टेकलाइफ इकोसिस्टम में पहला ब्रांड होगा.

यह भी पढ़ें: Microsoft लाइट वेट Windows 10X लॉन्च नहीं करेगा, जानिए वजह

उन्होंने कहा, हमें विश्वास है कि आने वाले ब्रांड के टेकलाइफ उत्पादों की अलग, नई, बहुमुखी और रोमांचक रेंज का अनुभव करने के बाद, आने वाले ब्रांड को हर किसी से ढेर सारा प्यार मिलेगा. जल्द ही लॉन्च होने वाले इस ब्रांड की परिकल्पना भविष्य के उपभोक्ताओं को एक स्मार्ट और अधिक सुविधाजनक तकनीकी जीवन का अनुभव करने में मदद करने के लिए की गई है. कंपनी ने कहा कि उत्पाद उन उपभोक्ताओं के लिए एक अलग प्रस्ताव पेश करने का वादा करता है, जो अपने दैनिक जीवन को समृद्ध करने के लिए अपनी तकनीक से अधिक वैल्यू चाहते हैं. बयान में यह भी कहा गया है कि इस डिवाइस के नाम की आधिकारिक घोषणा के अलावा, नए ब्रांड की वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडल उसी दिन लाइव हो जाएंगे.

टेक्नो ने अपने स्मार्टफोन के लिए 60 दिनों की वारंटी विस्तार नीति की घोषणा की

वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच अपने स्मार्टफोन पर 60 दिनों की वारंटी विस्तार नीति की घोषणा की. कंपनी ने एक बयान में कहा, हमारे उपभोक्ताओं का कल्याण और सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है. टेक्नो इंडिया ने दो महीने की वारंटी विस्तार नीति लागू की है, जो उन सभी टेक्नो स्मार्टफोन्स के लिए मान्य है, जिनकी वारंटी 15 अप्रैल से 15 जून के बीच समाप्त हो रही है. इन स्मार्टफोन की वारंटी अब स्वचालित रूप से 2 महीने के लिए बढ़ा दी जाएगी. इस वारंटी अवधि का लाभ उठाने के लिए यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से कार्लकेयर ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. इसके लिए कार्लकेयर ऐप को खोलकर उसके होम पेज पर वारंटी बटन पर क्लिक करना होगा.

यह भी पढ़ें: एप्पल वॉच 7 ब्लड शुगर और शराब के सेवन का रखेगी ध्यान

इसके बाद यूजर कार्लकेयर ऐप में मौजूदा डिवाइस का आईएमईआई नंबर दर्ज करके अपने डिवाइस की वैधता अवधि के बारे में जानकारी प्राप्त की जा सकती है. कंपनी ने यूजर्स से अपने एक बयान में कहा कि अगर आपका डिवाइस एक्सटेंशन के लिए योग्य है, तो आपको 60 दिनों की एक्सटेंडेड वारंटी का विकल्प दिखाई देगा. वारंटी बढ़ाने के लिए रिसीव पर क्लिक करना होगा. कंपनी ने कहा कि वारंटी विस्तार का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को 30 जून से पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा. कंपनी ने यह भी कहा कि एक सामाजिक रूप से जिम्मेदार ब्रांड के रूप में, हम उच्चतम सुरक्षा मानकों को सुनिश्चित करना जारी रखेंगे और अपने उपभोक्ताओं और भागीदारों की हर संभव सहायता करेंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 May 2021, 07:41:18 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.