News Nation Logo
Banner

इस कंपनी ने लांच किया वायरलेस चार्जर, मोबाइल सहित कई डिवाइस हो सकते हैं चार्ज

Realme ने वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट करने वाले डिवाइस की बढ़ती डिमांड को देखते भारत में नया 10W वायरलेस चार्जर लांच किया है. चार्जर की कीमत 899 रुपये रखी गई है और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com से आप इसे खरीद सकते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 02 Aug 2020, 03:58:36 PM
Wireless Charger

इस कंपनी ने लांच किया वायरलेस चार्जर,मोबाइल समेत कई डिवाइस होंगे चार्ज (Photo Credit: realme.com)

नई दिल्ली:

रियलमी (Realme) ने वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट करने वाले डिवाइस की बढ़ती डिमांड को देखते भारत में नया 10W वायरलेस चार्जर लांच किया है. चार्जर की कीमत 899 रुपये रखी गई है और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com से आप इसे खरीद सकते हैं. इस चार्जर से यूजर्स न केवल स्मार्टफोन, बल्कि अन्य डिवाइसेज को भी वायरलेस तरीके चार्ज कर सकते हैं. यह स्मार्टफोन अधिकांश डिवाइसेज को सपोर्ट करने में सक्षम है. सिंगल ग्रे कलर वेरिएंट में यूजर्स इस वायरलेस चार्जर को खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ें : भारत में लांच हुआ Oppo Reno4 Pro, नई चार्जिंग तकनीक के साथ पाएं ये जबर्दस्‍त फीचर

देखने में यह वायरलेस चार्जर अन्‍य चार्जरों की अपेक्षा काफी आकर्षक है. गोल आकार के डिजाइन वाले इस चार्जर में कंपनी ने स्पेशल मैट सॉफ्ट पेंट का इस्तेमाल किया है, ताकि इसमें खरोंच न आए. पॉकेट साइज के इस चार्जर के बीचोंबीच कंपनी का लोगो लगा हुआ है. महज 9mm पतले इस वायरलेस चार्जर को आप कहीं भी ले जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें : अब iPhone 2020 इस दिन होगा लॉन्च, Apple ने दी जानकारी

यह चार्जर डिवाइस के फुल चार्ज हो जाने पर अपने आप बंद हो जाएगा. यह चार्जर Realme Buds Air को भी काफी तेजी से चार्ज कर सकता है. अन्य फीचर की बात करें तो कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है. साथ ही 9V/2A और 18W max इनपुट उपलब्ध है.

First Published : 02 Aug 2020, 03:58:36 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×