News Nation Logo

एलटीपीओ स्क्रीन के साथ बाजार में उतारी जाएगी OnePlus 9 सीरीज

जीएसएमएरेना की रिपोर्ट के अनुसार, स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 2के प्लस बताया गया है. एक कम-तापमान वाले पॉलीक्रिस्टलाइन ऑक्साइड यानी एलटीपीओ डिस्प्ले एक विशेष प्रकार की बैकप्लेन तकनीक है, जिसे ओएलईडी स्क्रीन के लिए डिजाइन किया गया है.

IANS | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 18 Mar 2021, 07:33:35 AM
OnePlus 9

OnePlus 9 (Photo Credit: IANS )

highlights

  • वनप्लस 9 सीरीज के स्मार्टफोन खरीदने वालों को दो साल की आधिकारिक वारंटी मिलेगी
  • वनप्लस की ओर से 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ वनप्लस 9 सीरीज लॉन्च किए जाने की संभावना

बीजिंग :

वनप्लस (OnePlus) 23 मार्च को अपनी फ्लैगशिप 9 (OnePlus 9) सीरीज लॉन्च करेगी. इस बीच अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्मार्टफोन लो-टेम्परेचर पॉलीक्रिस्टलाइन ऑक्साइड (एलटीपीओ) पैनल के साथ 5 हट्र्ज से 120 हट्र्ज तक अडेप्टिव रिफ्रेश रेट्स के साथ बाजार में उतारा जाएगा. जीएसएमएरेना की रिपोर्ट के अनुसार, स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 2के प्लस बताया गया है. एक कम-तापमान वाले पॉलीक्रिस्टलाइन ऑक्साइड यानी एलटीपीओ डिस्प्ले एक विशेष प्रकार की बैकप्लेन तकनीक है, जिसे ओएलईडी स्क्रीन के लिए डिजाइन किया गया है. कंपनी ने पुष्टि की है कि वनप्लस 9 सीरीज के स्मार्टफोन खरीदने वालों को दो साल की आधिकारिक वारंटी मिलेगी. जीएसएमएरेना की रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस के सीईओ पीट लाउ ने घोषणा की कि वनप्लस 9 सीरीज उद्योग-मानक (इंडस्ट्री स्टैंडर्ड) 1 वर्ष के बजाय दो साल की वारंटी के साथ पेश की जा रही है.

यह भी पढ़ें: Google ने प्ले स्टोर शुल्क में 15 फीसदी की कटौती की, जानिए क्यों

वनप्लस की ओर से 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ वनप्लस 9 सीरीज लॉन्च किए जाने की संभावना है. वनप्लस 9 और 9 प्रो में 4,500 एमएएच की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है. वनप्लस 9 लाइट हाल ही में लॉन्च किए गए वनप्लस 8 टी से कई मामलों में समान होगा. इसमें 90 हॉट्र्ज या 120 हॉट्र्ज एएमओएलईडी डिस्प्ले, और वनप्लस 8टी के समान क्वाड-कैमरा सेटअप हो सकता है. एंड्रॉएड सेंट्रल की रिपोर्ट के अनुसार, इसमें सुपर-फास्ट 65 वॉट चार्ज सपोर्ट भी मिलेगा. वनप्लस 9 और 9 प्रो में क्वालकॉम की लेटेस्ट 5एनएम चिपसेट, स्नैपड्रैगन 888 की सुविधा होगी, वहीं वनप्लस 9 लाइट स्नैपड्रैगन 865 द्वारा संचालित रहेगा.

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Tab S6 Lite में शामिल वन यूआई 3.1 हुआ अपडेट

वनप्लस 9 में 6.55-इंच का फुल-एचडी प्लस (1,080 गुणा 2,400 पिक्सल) डिस्प्ले है, जिसमें 120 हॉट्र्ज रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला फीचर दिया गया है. यह हैंडसेट 8 जीबी रैम, 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और ऑक्सीजनओएस आधारित एंड्रॉएड 11 ओएस के साथ पेश किया जा सकता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Mar 2021, 07:33:35 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.