News Nation Logo

वनप्लस 9 प्रो 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग तक कर सकता है सपोर्ट

वनप्लस कथित तौर पर अपनी नई फ्लैगशिप सीरीज (वनप्लस 9 सीरीज) को 23 मार्च को लॉन्च करने की योजना बना रहा है और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वनप्लस 9 प्रो 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 14 Mar 2021, 02:11:10 PM
OnePlus 9 Pro

वनप्लस 9 प्रो 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग तक कर सकता है सपोर्ट (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

वनप्लस (OnePlus) कथित तौर पर अपनी नई फ्लैगशिप सीरीज (वनप्लस 9 सीरीज) को 23 मार्च को लॉन्च करने की योजना बना रहा है और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वनप्लस 9 प्रो 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. गिजचाइना के मुताबिक, वनप्लस 9 सीरीज की टॉप-ऑफ-द-लाइन फ्लैगशिप 50 वॉट वायरलेस चार्जिग को सपोर्ट करेगी. यह 30 वॉट वायरलेस चार्जिंग पर एक महत्वपूर्ण अपग्रेड है जो वनप्लस 8 प्रो पर मौजूद था. बेहतर 50 वॉट वायरलेस चार्जिग की सहायता के लिए रिपोर्ट का हवाला है कि कंपनी एक नया वायरलेस पावर अडैप्टर भी लॉन्च करेगी.

यह भी पढ़ें : YouTube ने कोविड वैक्सीन के बारे में गलत सूचना देने वाली 30 हजार वीडियो हटाई 

आगामी सीरीज में वनप्लस 9 और 9 प्रो शामिल होंगे, हमेशा की तरह एक बजट वैरिएंट होंगे और संभवत: वनप्लस 9 लाइट भी होगा. वनप्लस 9 लाइट हाल ही में लॉन्च किए गए वनप्लस 8 टी से बहुत कुछ मिलता जुलता होगा. इसमें 90हट्र्ज या 120हट्र्ज एमोएलईडी डिस्प्ले, और वनप्लस 8टी के समान क्वाड-कैमरा सेटअप हो सकता है. एंड्रॉइड सेंट्रल की रिपोर्ट के अनुसार, इसमें सुपर-फास्ट 65वॉट वार्प चार्ज सपोर्ट भी मिलेगा.

यह भी पढ़ें : OPPO का 50 मेगापिक्सल के 2 कैमरों के साथ फाइंड एक्स3 प्रो लांच

उधर, हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि वनप्लस कंपनी साल की दूसरी तिमाही में नॉर्ड 2 को भी लॉन्च कर सकती है. एंड्रॉयड सेंट्रल के मुताबिक, नॉर्ड 2 को मीडियाटेक के डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट द्वारा संचालित किया जाएगा. मीडियाटेक की फ्लैगशिप डाइमेंसिटी 1200 एसओसी चिपसेट 6एनएम मैन्युफैक्च रिंग प्रोसेस पर आधारित एक ओक्टा-कोर चिपसेट है, जिसकी अधिकतम स्पीड 3 गीगाहर्ट्ज है. इस चिपसेट में 5जी और वाईफाई6 का सपोर्ट मिलेगा.

यह भी पढ़ें : OnePlus Band में गूगल फिट (Google Fit) का सपोर्ट शामिल, जानिए क्या होगा फायदा 

इसे कॉर्टेक्स ए478 परफॉर्मेस कोर के साथ लाया जा रहा है, जिसकी अधिकतम स्पीड 3.0 गीगाहर्ट्ज तक होगी. तीन अतिरिक्त ए78 कोर की स्पीड 2.6 गीगाहर्ट्ज तक होगी और चार कोर्टेक्स ए55 कोर की स्पीड अधिकतम 2.0 गीगाहर्ट्ज तक होगी. इनकी मदद से अधिक क्षमतायुक्त कामों को बेहतरी से किया जा सकेगा.

(इनपुट - आईएएनएस)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Mar 2021, 02:11:10 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.