News Nation Logo

Lenovo Legion 2 Pro 110 वॉट तक की चार्जिंग रेट के साथ होगा लॉन्च

Lenovo Legion 2 Pro: स्मार्टफोन की हाई-स्पीड बरकरार रखने के लिए लेनोवो ने बैटरी को दो समान पॉवर सेल में विभाजित किया है, जो एक अलग यूएसबी-सी पोर्ट से चार्ज किया जाता है.

IANS | Updated on: 15 Mar 2021, 08:43:00 AM
लेनोवो लीजन2प्रो (Lenovo Legion 2 Pro)

लेनोवो लीजन2प्रो (Lenovo Legion 2 Pro) (Photo Credit: IANS )

highlights

  • स्मार्टफोन की हाई-स्पीड बरकरार रखने के लिए लेनोवो ने बैटरी को दो समान पॉवर सेल में विभाजित किया है
  • गेमिंग के लिए इसमें लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट भी मिलेगा. यह संभवत: 16जीबी रैम का होगा

बीजिंग:

लेनोवो (Lenovo) इस साल अपने लीजन गेमिंग स्मार्टफोन के उत्तराधिकारी लेनोवो लीजन2प्रो (Lenovo Legion 2 Pro) को लॉन्च करने की योजना बना रही है और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह डिवाइस 110 वॉट चार्जिंग दरों के साथ आएगा. इस स्मार्टफोन की हाई-स्पीड बरकरार रखने के लिए लेनोवो ने बैटरी को दो समान पॉवर सेल में विभाजित किया है, जो एक अलग यूएसबी-सी पोर्ट से चार्ज किया जाता है. जहां तक लीजन1 की बात है तो इसमें ये दोनों पॉवर सेल 45 वॉट बैटरी को सपोर्ट करते हैं. यूएसबी-सी पोर्ट से पहला पॉवर सेल 45 वॉट बैटरी को सपोर्ट करेगा, जबकि दूसरा पॉवर सेल 65 वॉट बैटरी को सपोर्ट करेगा. इस तरह से कुल चार्जिग रेट 110 वॉट हो जाएगी. हाल ही में, लेनोवो ने एक वीबो पोस्ट में इस हैंडसेट के नाम की पुष्टि की - लेनोवो लीजन 2 प्रो. टीजर में यह भी दिखाया गया है कि इस हैंडसेट में डुअल-फैन सपोर्ट सिस्टम भी है.

यह भी पढ़ें: वनप्लस 9 प्रो 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग तक कर सकता है सपोर्ट

गेमिंग के लिए इसमें लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट भी मिलेगा. यह संभवत: 16जीबी रैम का होगा. स्मार्टफोन में इन-बिल्ट कूलिंग सिस्टम भी होगा. इस डिवाइस में अमोलेड स्क्रीन होगी जिसकी रिफ्रेश रेट 144 हत्र्ज होगी और बैटरी की क्षमता 5,000 मिली एम्पीयर प्रति घंटा होगी.

एप्पल के थर्ड जेनरेशन एयरपॉड्स की डिजाइन हुई लीक 

एप्पल अपने थर्ड जेनरेशन एयर पॉड्स पर काम कर रहा है और एक रिपोर्ट ने इस बात का खुलासा किया है कि कंज्यूमर-ग्रेड टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स कैसे दिख सकते हैं. लीक हुए डिजाइन के मुताबिक यह डिजाइन एयरपॉड्स प्रो के डिजाइन से मिलता जुलता है. गिजमोचाइना के मुताबिक, "ऐसा लगता है कि एयरपॉड्स 3 में स्टेम और छोटे होंगे और इनके ईयर टिप्स को बदलने की सुविधा भी रहेगी. बिल्कुल ऐसी ही चीजें हमने कंपनी के एयर पॉड्स प्रो में देखी हैं. इसके अलावा इन थर्ड जेनरेशन एयरपॉड्स की डिजाइन भी एयरपॉड्स प्रो के जैसी ही होगी. इसमें भी एप्पल का एच1 चिप होगा.

यह भी पढ़ें: YouTube ने कोविड वैक्सीन के बारे में गलत सूचना देने वाली 30 हजार वीडियो हटाई

दक्षिण कोरिया का एक सप्लायर एयर पॉड्स के न्यू सिप यूज के लिए एच-1 चिप बना रहा है। कहा जा रहा है कि स्कवायर शेप में होगी, जबकि एयरपॉड्स प्रो में यह माउस की तरह राउंड शेप में होती है. नए एयरपॉड्स की कीमत को लेकर बात करें तो यह मौजूदा एयरपॉड्स प्रो से 20 फीसदी सस्ते हो सकते हैं। एयरपॉड्स प्रो की कीमत 249 डॉलर है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Mar 2021, 08:43:00 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.