logo-image

Samsung के इस स्मार्टफोन पर 11 हज़ार से ज़्यादा की छूट पाने का आज अंतिम मौका

सैमसंग (Samsung) Galaxy M31s पर 11,000 से अधिक छूट पाने का आज अंतिम मौका है. पिछले महीने कंपनी ने इस फोन को लांच किया था और अमेज़न प्राइम डे सेल में उपलब्ध कराया था.

Updated on: 27 Aug 2020, 11:24 PM

नई दिल्ली:

सैमसंग गैलेक्‍सी M31s (Samsung Galaxy M31s) M31s पर 11,000 से अधिक छूट पाने का आज अंतिम मौका है. पिछले महीने कंपनी ने इस फोन को लांच किया था और अमेज़न प्राइम डे (Amazon Prime Day Sale) सेल में उपलब्ध कराया था. अमेज़न सेल में गैलेक्सी M31s को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और फोन थोड़ी ही देर में Out of Stock हो गया. अब सैमसंग ने ऐलान किया है कि इस फोन को आज (27 अगस्त) सेल में खरीदा जा सकता है. फोन में क्वाड रियर कैमरा, 6000mAh बैटरी और Infinity-O sAMOLED FHD+ डिस्प्ले है.

यह भी पढ़ें : भारत में Samsung Galaxy टैब S7 सीरीज लॉन्च, इतने रुपये है शुरुआती कीमत

Samsung Galaxy M31s फोन के 6 जीबी रैम वैरियंट की कीमत 19,499 रुपये तो 8 जीबी रैम वाले वैरियंट की कीमत 21,499 रुपये है. Samsung Galaxy M31s फोन 6.5 इंच के फुल एचडी प्लस Infinity-O Super AMOLED डिस्प्ले पैनल संग आता है. एक्सचेंज ऑफर के तहत 11,650 रुपये का डिस्काउंट इस फोन पर मिल जाएगा.

फोन के सेंट्रली अलाइंड पंच-होल में सेल्फी कैमरे को फिट किया गया है. डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास, Exynos 9611 SoC प्रोसेसर पर चलने वाला यह फोन मिराज ब्लैक (Mirage Black) और मिराज ब्लू (Mirage Blue) कलर में उपलब्‍ध है.

Galaxy M31s का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का तो दूसरा 12 मेगापिक्सल का है. 5 मेगापिक्सल मैक्रो और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर के साथ फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. सिंगल टेक कैमरा फीचर के जरिए एक साथ कई फोटो और वीडियो लिए जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें : WhatsApp यूजरों के लिए बड़ी खबर, बहुत काम का फीचर लांच करने जा रही है कंपनी

इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए USB Type C का सपोर्ट है. फोन में फेस अनलॉक का भी सपोर्ट है जो फ्रंट कैमरा बेस्ड है. इसके अलावा साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है.