logo-image

Fossil की दमदार Gen 6 Hybrid Smartwatch का धमाकेदार लॉन्च, अमेजन एलेक्सा सपोर्ट के साथ इस दाम पर हो रही है खरीदी

फॉसिल ने अपनी जेन 6 हाइब्रिड स्मार्टवॉच (Fossil Gen 6 Hybrid Smartwatch) का खुलासा कर दिया है. अमेरिका में इसकी शुरुआती कीमत 229 डॉलर (करीब 17,900 रुपये) है.

Updated on: 27 Jun 2022, 03:54 PM

नई दिल्ली :

Fossil Smartwatch Gen 6: फॉसिल ने अपनी जेन 6 हाइब्रिड स्मार्टवॉच (Fossil Gen 6 Hybrid Smartwatch) का खुलासा कर दिया है. अमेरिका में इसकी शुरुआती कीमत 229 डॉलर (करीब 17,900 रुपये) है और यह कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट दूसरे रिटेल आउटलेट्स के जरिए से 27 जून को बिक्री के लिए उपलब्ध होगी. इस वियरेबल में एक राउंड डायल, दो हफ्ते की बैटरी लाइफ, SpO2 ट्रैकिंग सुविधा और अमेजन एलेक्सा के लिए सपोर्ट मिलता है. फॉसिल जेन 6 हाइब्रिड (Fossil Gen 6 Hybrid) एक स्मार्टवॉच के फीचर्स के साथ एनालॉग वॉच की क्लासिक स्टाइल एड करती है. डिवाइस ब्रांड की अन्य जेन 6 स्मार्टवॉच से ज्यादा स्टाइलिंस दिखती है और ग्लोबल मार्केट में बहुत सारे खरीदारों अट्रैक्ट कर सकती है. यहां इस वॉच के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानें.

यह भी पढ़ें: भारत के बाद अब एप्पल म्यूजिक ने अमेरिका-ब्रिटेन में स्टूडेंट प्लान की कीमत बढ़ाई

स्मार्टवॉच दो वेरिएंट में लॉन्च:
फॉसिल जनरल 6 हाइब्रिड वॉच को दो वेरिएंट्स: मशीन और स्टेला में पेश किया गया है और यह सिल्वर, ब्लैक और स्मोक कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध होगी. बाद वाले वेरिएंट में 40.5 मिमी का केस मिलता है और इसे रोज गोल्ड, टू-टोन और सिल्वर रंगों में पेश किया गया है.

फॉसिल जनरल 6 हाइब्रिड के फीचर्स:
फॉसिल जनरल 6 हाइब्रिड फिजिकल समय बताने वाले हाथ, कस्टमाइज वॉच फेसेस और लंबे समय तक चलने वाली दो हफ्ते की बैटरी लाइफ देती है. स्मार्टवॉच स्लीप और स्टेप ट्रैकिंग, SpO2 ट्रैकिंग, हार्ट रेट और वर्कआउट मॉनिटरिंग के साथ-साथ नोटिफिकेशन के लिए सपोर्ट का वादा करती है. इसमें बिल्ट-इन माइक्रोफोन और Amazon Alexa सपोर्ट भी मिलता है. एलेक्सा के काम करने के लिए वॉच को स्मार्टफोन की ब्लूटूथ रेंज में होना चाहिए.

यह भी पढ़ें: iPhone का नया फीचर यूजर्स को बनाएगा दीवाना! Photos की ये ट्रिक है कमाल

फॉसिल ने एंड्रॉइड और आईओएस के लिए एक नया स्मार्टवॉच ऐप भी जारी किया है. यह डिटेल्ड फिटनेस डेटा डैशबोर्ड के साथ-साथ बेहतर पर्सनालाइजेशन ऑप्शन का वादा करता है. यहां तक कि पुराने फॉसिल हाइब्रिड स्मार्टवॉच को भी इस एप्लिकेशन के साथ पेयर किया जा सकता है.

फॉसिल जनरल 6 हाइब्रिड की कीमत:
अमेरिका में फॉसिल जनरल 6 हाइब्रिड9 (Fossil Gen 6 Hybrid) की शुरुआती कीमत 229 डॉलर है जबकि भारत में इसकी कीमत लगभग 17,900 रुपये से मेटल बैंड वाले मॉडल के लिए 249 डोलर लगभग 19,480 रुपये. तक जाती है. स्मार्टवॉच आज यानी 27 जून से देश में ब्रांड के रिटेल स्टोर के साथ-साथ ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध होगी.