News Nation Logo

BREAKING

Banner

साइबर सोमवार को इलेक्ट्रॉनिक्स, फोन पर दी जा रही है भारी छूट

अडोबी एनालिस्ट के मुताबिक साइबर सोमवार के बाकी दिवसों के मुकाबले काफी बड़े पैमाने पर मनाए जाने की संभावना जताई जा रही है, जिसमें ई-कॉमर्स में लेनदेन के 11.2 अरब डॉलर से 13 अरब डॉलर के बीच होने की उम्मीद जताई जा रही है.

IANS | Updated on: 30 Nov 2020, 03:28:55 PM
Cyber Attack

Cyber Attack (Photo Credit: newsnation)

सैन फ्रांसिस्को :

अमेरिका (US) में ब्लैक फ्राइडे (Black Friday) और थैंक्सगिविंग (Thanksgiving) जैसे दिवसों को मनाए जाने के बाद अब बारी साइबर सोमवार की है, जिसमें लोग जमकर ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं. अडोबी एनालिस्ट के मुताबिक, "साइबर सोमवार के बाकी दिवसों के मुकाबले काफी बड़े पैमाने पर मनाए जाने की संभावना जताई जा रही है, जिसमें ई-कॉमर्स में लेनदेन के 11.2 अरब डॉलर से 13 अरब डॉलर के बीच होने की उम्मीद जताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार ने स्वदेशी GPS चिप के डिजाइन, मैन्युफैक्चरिंग के लिए प्रस्ताव मांगे

इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर खिलौने तक की श्रेणी में बंपर छूट
फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक, साइबर सोमवार में आपके पसंदीदा रिटेलर्स की तरफ से आपको कई लुभावने ऑफर मिलेंगे. इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर खिलौने तक की श्रेणी में काफी अच्छी छूट दी जाएगी. एमेजॉन, बेस्ट बाय, वॉलमार्ट मैसी सहित कई कंपनियों की तरफ से इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों पर आकर्षक ऑफर्स मिल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Windows 10 में अब जल्द चल सकेंगे एंड्राइड के लिए बने मोबाइल ऐप

एंड्रॉयड डिवाइसों पर सबसे अच्छे ऑफर मिल रहे हैं, जिसमें गूगल, सैमसंग, वनप्लस सहित कई कंपनियों के नए मॉडल शामिल हैं. इससे पहले, अमेरिका में उपभोक्ताओं ने ब्लैक फ्राइडे सेल में 9 अरब डॉलर खर्च किए हैं, जो पिछले साल के मुकाबले 21.6 फीसदी अधिक है.

First Published : 30 Nov 2020, 03:27:23 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.