News Nation Logo

सिर्फ 6,399 रुपये में इस कंपनी ने लॉन्च किया शानदार स्मार्टफोन, खरीदारी पर मिल रहा है बंपर ऑफर

जियो एक्सक्लूसिव ऑफर (Jio Exclusive Offer) के लिए नामांकन करने पर कस्टमर्स 512 रुपये के तत्काल मूल्य समर्थन और 4,000 रुपये के अतिरिक्त लाभ के हकदार होंगे.

IANS | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 18 Aug 2021, 09:09:06 AM
Itel A48

Itel A48 (Photo Credit: Itel )

highlights

  • Itel A48 की कीमत 6,399 रुपये निर्धारित की गई है
  • 6.1 इंच की एचडी प्लस आईपीएस वाटरड्रॉप फुल-स्क्रीन डिस्पले

नई दिल्ली :

भारत के एक प्रमुख मोबाइल फोन ब्रांड आईटेल (Itel) ने अपने ऑल-राउंडर फोन ए48 (Itel A48) को रीलोडेड अवतार में लॉन्च करने का ऐलान किया है. एक्सक्लूसिव और वैल्यू-सेंट्रिक जियो बेनिफिट के साथ रीलोडेड अवतार में ए48 की कीमत 6,399 रुपये निर्धारित की गई है. नई और आकर्षक पेशकश ग्राहकों को जियोएक्सक्लूसिव ऑफर के लिए नामांकन करने का विकल्प देती है. विशेष पेशकश के तहत, जो ग्राहक आईटेल ए48 खरीदते हैं और जियो एक्सक्लूसिव ऑफर (Jio Exclusive Offer) के लिए नामांकन करते हैं, वे 512 रुपये के तत्काल मूल्य समर्थन और 4,000 रुपये के अतिरिक्त लाभ के हकदार होंगे, इस प्रकार यह वैल्यू चाहने वाले उपभोक्ताओं के लिए सबसे अच्छा उत्सव खरीद में से एक डिवाइस बन जाएगा.

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों है आईफोन इतना महंगा

ट्रांशन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने एक बयान में कहा कि आईटेल के ब्रांड आइडिया 'आईटेल है. लाइफ सही है' के साथ संरेखित करते हुए, हमने भारत का असली ऑल-राउंडर स्मार्टफोन, आईटेल ए48 लॉन्च किया है, जिसमें जियो की नेटवर्क श्रेष्ठता और विशेष उपभोक्ता लाभ हैं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि भारतीय जनता अल्ट्रा-किफायती कीमत बिंदु पर प्रौद्योगिकी का उपयोग कर सके. तालपात्रा ने कहा, "यह रणनीतिक पहल जनता को डिजिटल स्वतंत्रता प्रदान करने के आईटेल के दृष्टिकोण (विजन) के अनुरूप है. 

नया आईटेल ए48 स्मार्टफोन मंगलवार से पूरे भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है. जियोएक्सक्लूसिव ऑफर के तहत, ग्राहक जियो नेटवर्क पर हाई-स्पीड डेटा कनेक्टिविटी का आनंद ले सकते हैं और साथ ही कॉलिंग तथा एसएमएस किसी भी ऑपरेटर के सिम से हो सकता है. पावर पैक्ड मैजिकल डिवाइस एक आकर्षक मूल्य बिंदु पर आता है, जो भारतीय उपभोक्ताओं को निर्बाध डिजिटल कनेक्टिविटी के साथ सशक्त बनाता है. स्मार्टफोन भारत का सबसे किफायती 2 जीबी वॉटरड्रॉप डिस्पले फोन है. यह एक ऑल-राउंडर स्मार्टफोन है, क्योंकि यह एक प्रौद्योगिकी उत्साही की सभी आकांक्षाओं को पूरा कर सकता है, जिसमें एक बड़ी वॉटरड्रॉप एचडी प्लस डिस्पले के साथ मनोरंजन, 3000 एमएएच शक्तिशाली बैटरी के साथ निर्बाध पावर बैकअप, स्मार्ट फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक और एआई ड्युअल कैमरा के साथ फोटोग्राफी के लिए क्षमता स्टोरेज पावर के साथ उन्नत सुरक्षा की सुविधा दी गई है.

100 दिन के भीतर टूटी हुई स्क्रीन को एक बार मुफ्त में बदलने का मौका
इसके अलावा, नया आईटेल ए48 एंड्रॉएड 10 गो एडिशन से लैस है. इसके अतिरिक्त, यह एक बार के लिए स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर के साथ बाजार में उतारा गया है, जहां उपभोक्ता खरीद के 100 दिनों के भीतर टूटी हुई स्क्रीन को एक बार मुफ्त में बदलने का लाभ उठा सकते हैं. तालपात्रा ने आगे कहा, "आज, नई विश्व व्यवस्था में, आर्थिक और सामाजिक दोनों जरूरतों के लिए जुड़े रहने के लिए प्रवेश स्तर के स्मार्टफोन की मांग काफी बढ़ गई है. स्मार्टफोन 2-5 टियर शहरों में रहने वाले भारतीय परिवारों का एक अनिवार्य हिस्सा बन गए हैं, क्योंकि वे ऑनलाइन शिक्षा तक पहुंच, वित्तीय लेनदेन, घर से व्यवसाय चलाना, इंफोटेनमेंट/मनोरंजन और यहां तक कि घर से काम (वर्क फ्रॉम होम) करने में सक्षम हो रहे हैं.

यह ऑफर नए के साथ-साथ मौजूदा जियो सब्सक्राइबर्स के लिए भी लागू है। इस पहल का लक्ष्य प्रवेश स्तर के स्मार्टफोन यूजर्स को किफायती उत्पाद प्रस्ताव और निर्बाध नेटवर्क कनेक्टिविटी प्रदान करके डिजिटल विभाजन को पाटना है. उन्होंने कहा, "हम अत्यधिक आशावादी हैं कि हमारा नवीनतम एडिशन स्मार्टफोन चाहने वाले उपभोक्ताओं के लिए है, जो उनकी डिजिटल आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उन्नत और आधुनिक सुविधाओं से लैस हैं.

यह भी पढ़ें: 5,000mAh बैटरी के साथ Oppo A16s स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

टियर 3 और उससे नीचे के बाजारों के मिलेनियल्स की आकांक्षाओं को पूरा करते हुए, आईटेल ए48 सुपर ट्रेंडी सुविधाओं से भरा हुआ है, जो उपभोक्ताओं को एक किफायती मूल्य पर एक संपूर्ण अनुभव प्रदान करेगा. थिएटर जैसा अनुभव देने के लिए स्मार्टफोन में 6.1 इंच की एचडी प्लस आईपीएस वाटरड्रॉप फुल-स्क्रीन डिस्पले है और यह 2.5डी टीपी लेंस बेहतर स्क्रीन डिजाइन प्रदान करती है. यह 19:5:9 आस्पेक्ट रेशियो और 1560 गुणा 720 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ इमर्सिव और ब्राइट वीडियो का भी शानदार अनुभव प्रदान करता है.

एक प्रीमियम और स्लीक डिजाइन में पैक किया गया, आईटेल ए48 नवीनतम एंड्रॉएड 10.0 (गो एडिशन) पर चलता है और निर्बाध मल्टीटास्किंग कार्यक्षमता के लिए 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ संचालित होता है. मेमोरी के संदर्भ में बात करें तो इस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इसके अलावा इसके मेमोरी को 128 जीबी तक एक्सपेंडेबल (बढ़ाना) की सुविधा भी मिलती है. बैटरी के मोर्चे पर, ए48 एक 3000 एमएएच की बैटरी और बिना रुके उपयोग के लिए स्मार्ट पावर-सेविंग मोड द्वारा संचालित है. फोन फास्ट फेस अनलॉक और मल्टी-फीचर फिंगरप्रिंट सेंसर जैसी दोहरी सुरक्षा सुविधाओं के साथ बाजार में उतारा गया है. स्मार्टफोन एलईडी फ्लैश के साथ ड्युअल 5 मेगापिक्सल एएफ रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा से लैस है और इसे अद्वितीय कैमरा सेटअप के साथ पैक किया गया है, जो फोन के प्रीमियम लुक और फील को जोड़ता है.

यह भी पढ़ें: रेडमी 10 कई खूबियों के साथ होगा लांच, शाओमी का एमआई पैड-5 अगले माह

तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध
एआई ब्यूटी मोड के साथ फ्रंट 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा कम रोशनी वाले क्षेत्रों में भी एक उज्‍जवल और स्पष्ट सेल्फी सुनिश्चित करता है. यह स्मार्ट रिकग्निशन, पोट्र्रेट मोड, ब्यूटी मोड आदि जैसे कई कैमरा प्रभावों से लैस है जो पेशेवर तस्वीरों को अधिक डिटेल के साथ कैप्चर करने में मदद करता है। स्मार्टफोन एक समर्पित मेमोरी कार्ड के साथ ड्युअल सिम स्लॉट प्रदान करता है। यह ड्युअल 4जी वीओएलटीई/वीआईएलटीई फंक्शनलिटी को भी सपोर्ट करता है. नए आईटेल ए48 स्मार्टफोन में ग्रेडिएंट ग्लॉसी फिनिश है और यह तीन कलर ऑप्शन - ग्रेडिएंट ग्रीन, ग्रेजुएशन पर्पल और ग्रेजुएशन ब्लैक में उपलब्ध है. यह स्मार्टफोन एक एडेप्टर, यूएसबी केबल, बैटरी, बैक कवर, यूजर मैनुअल और वारंटी कार्ड के साथ आता है.

First Published : 18 Aug 2021, 09:07:23 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.