logo-image

बेनक्यू (BenQ) ने भारत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कैमरे की नई रेंज लॉन्च की

बेनक्यू इंडिया (BenQ India) के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव सिंह ने कहा कि वीडियो कैमरे की इस नई सीरीज में कई ऐसे अनोखे फीचर्स हैं, जो कि बिल्कुल नए हैं. इसकी यही खूबी इसे पेशेवर कामों के लिए उपयुक्त बनाती है.

Updated on: 05 Dec 2020, 08:24 AM

नई दिल्ली:

ताइवानी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी बेनक्यू (BenQ) ने वीडियो कैमरे (Video Cameras) की एक नई रेंज लॉन्च की है, जिनकी शुरुआती कीमत 17,500 रखी गई है. इसे आज के जमाने में काम करने की नई शैली में सामंजस्य बिठाने के लिए तैयार किया गया है. इन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कैमरों में डीवीवाय21, डीवीवाय22 और डीवीवाय23 हैं, जो शानदार डिस्प्ले और स्मार्ट प्रोजेक्टर्स से लैस हैं.

यह भी पढ़ें: Amazon जल्द ही यूजर्स को एलेक्सा के साथ टाइप और चैट करने की अनुमति देगा

वीडियो कैमरे की नई सीरीज में हैं कई अनोखे फीचर्स
बेनक्यू इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव सिंह ने कहा कि वीडियो कैमरे की इस नई सीरीज में कई ऐसे अनोखे फीचर्स हैं, जो कि बिल्कुल नए हैं. इसकी यही खूबी इसे पेशेवर कामों के लिए उपयुक्त बनाती है. हमारा प्रयास हमेशा सर्वश्रेष्ठ देने का रहा है और यह नई रेंज इसी बात पर खरी उतरती है.

यह भी पढ़ें: Netflix का स्ट्रीम फेस्ट शुरू, दो दिन तक देखें फ्री

कंपनी के मुताबिक, स्टाइलिश डिजाइन, वायरलेस फीचर, पहले से शामिल कई बिजनेस एप्लीकेशनों से लैस यह नई सीरीज काम करने के अलग-अलग परिदृश्यों में कॉन्फ्रेंसिंग के अनुभव को बेहतर बनाती है.