logo-image

फिल्म 'A Thursday' में नजर आएंगी यामी गौतम, शेयर की Photo

फिल्म में वह गुरुवार को एक स्कूल में 16 बच्चों को बंधक बनाकर सभी को स्तब्ध कर देती हैं. घटनाएं नियंत्रण से बाहर हो जाती हैं और जनता व मीडिया उसकी पवित्रता और जघन्य कृत्य के संभावित कारण पर सवाल उठाते हुए उसे पूरी तरह से तोड़ देती है

Updated on: 04 Sep 2020, 05:06 PM

नई दिल्ली:

बेहजाद खंबाटा द्वारा लिखित और निर्देशित 'ए थर्सडे' में यामी गौतम (Yami Gautam) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वह नैना जैसवाल की भूमिका निभा रही हैं, जो एक बुद्धिमान प्लेस्कूल शिक्षक है. फिल्म में वह गुरुवार को एक स्कूल में 16 बच्चों को बंधक बनाकर सभी को स्तब्ध कर देती हैं. घटनाएं नियंत्रण से बाहर हो जाती हैं और जनता व मीडिया उसकी पवित्रता और जघन्य कृत्य के संभावित कारण पर सवाल उठाते हुए उसे पूरी तरह से तोड़ देती है. या फिर वहां आंखों को धोखा देने वाली कोई घटना घटी थी?

यह भी पढ़ें: सुशांत के जीजा ने लिखा ब्‍लॉग- पांच बार मेरी बीवी भाई के साथ रहने के लिए आई...

अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) ने कहा, 'ए थर्सडे' उन दुर्लभ स्क्रिप्ट्स में से एक है जिन्हें आप ठुकरा नहीं सकते. बेहजाद ने किसी भी महिला नायक के लिए सबसे मजबूत पात्रों में से एक लिखा है. मेरा किरदार नैना उग्र और प्यारी दोनों है. आरएसवीपी और मेरे बीच काम का एक अच्छा रिश्ता रहा है और मैं उनके साथ फिर से वापसी करने का इंतजार कर रही हूँ."

यह भी पढ़ें: ...जब नोट उड़ाकर मनाया था भाई की सफलता का जश्न, सुशांत की बहन ने शेयर की Photo

निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने कहा, "आरएसवीपी में, मैं लगातार नई प्रतिभाओं और स्क्रिप्ट्स को वापस लाने की कोशिश कर रहा हूं जो सीमाओं को आगे बढ़ाती हैं. यह उन शानदार ढंग से लिखी गयी थ्रिलर्स में से एक है, जो न केवल आपको सीट के किनारे पर पहुंचा देगी, बल्कि इसके अंत में आपके जहन में समाज के बारे में कई बातों पर सवाल भी खड़े हो जाएंगे."

निर्देशक बेहजाद खंबाटा ने कहा, "मैं इस आईडिया और मुझ पर विश्वास करने के लिए प्रेम का आभारी हूं और मैं रोनी व आरएसवीपी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, जो देश के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस में से एक है. इस स्क्रिप्ट को लिखते समय मेरे मन में हमेशा यामी थी क्योंकि मैंने कभी भी उन्हें इस तरह का क्रेजी किरदार निभाते हुए नहीं देखा है." आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स द्वारा निर्मित 'ए थर्सडे' 2021 में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी.